Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

आरसीए की ईजीएम 4 नवम्बर को, चयन समितियों का किया जाएगा गठन

राजस्थान क्रिकेट संघ चुनाव के बाद पहली एक्ट्राऑर्डिनरी जनरल मीटिंग 4 नवम्बर को होगी। मीटिंग में सीनियर और जूनियर के साथ महिला क्रिकेट की चयन समितियों का गठन किया जाएगा।

14/10/2019

वीवो के साथ करार निलंबित होने से वित्तीय संकट नहीं, यह सिर्फ एक छोटा सा झटका: गांगुली

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि वीवो के साथ इस साल के लिए आईपीएल के टाइटल प्रायोजक का करार निलंबित होना वित्तीय संकट नहीं है। यह सिर्फ एक छोटा सा झटका है।

09/08/2020

12 वें वनडे विश्व कप का रंगारंग आगाज

विश्व कप 2019 के इंतजार की घड़ी खत्म हुई और चार वर्षों के बाद एक बार फिर से वो दिन आ ही गया जिसका पूरी दुनिया के क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

30/05/2019

यूएई में होंगे आईपीएल-2021 के बचे हुए 31 मैच, सितंबर-अक्टूबर में होगा टूर्नामेंट

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को अपनी विशेष आम बैठक (एसजीएम) में औपचारिक तौर पर फैसला किया कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शेष बचे मैचों का आयोजन इस वर्ष सितंबर-अक्टूबर में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में किया जाएगा।

29/05/2021

सीरीज पर कब्जा करने उतरेगी टीम इंडिया

भारत और विंडीज के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज का आखिरी मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा। भारतीय टीम इस मुकाबले को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी, वहीं विंडीज टीम जीत हासिल कर सीरीज बराबर करना चाहेगी।

14/08/2019

IPL-2021: RCB ने हैदराबाद को रोमांचक मैच में 6 रन से हराया, अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंची विराट सेना

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के गेंदबाजों ने बुधवार को बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद से जीत छीन ली। बेंगलोर ने रोमांचक मुकाबला 6 रन से जीत आईपीएल अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया। बेंगलोर को 149 रनों पर सीमित करने के बाद हैदराबाद की टीम कप्तान डेविड वार्नर और मनीष पांडे की अच्छी पारियों का फायदा नहीं उठा सकी और बेंगलोर के गेंदबाजों को हावी होने के मौका दे दिया।

15/04/2021

रांची में बल्लेबाजों के बाद भारतीय तेज गेंदबाजों का कहर, अफ्रीका के 9 रन पर झटके 2 विकेट

ओपनर रोहित शर्मा के टेस्ट करियर के पहले दोहरे शतक और उपकप्तान अजिंक्या रहाणे के शानदार शतक की बदौलत भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन रविवार को अपनी पहली पारी चायकाल पर 9 विकेट पर 497 रन बनाकर घोषित कर दी। इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 ओवर में 9 रन पर ही दक्षिण अफ्रीका के दोनों सलामी बल्लेबाजों को पैवेलियन भेज दिया।

20/10/2019