Dainik Navajyoti Logo
Saturday 18th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बोल्ट का रिकॉर्ड तोड़ने वाले श्रीनिवास गौड़ा का निशांत शेट्टी ने तोड़ा रिकॉर्ड

भैंसों की परंपरागत दौड़ (कम्बाला) में निशांत शेट्टी ने निवास गौड़ा का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। शेट्‌टी ने 13.68 सेकंड में 143 मीटर का दूरी तय कर उनके रिकॉर्ड को तोड़ दिया।

18/02/2020

इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज से भी बाहर रह सकते हैं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह

भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज से भी बाहर रह सकते हैं और इस तरह भारतीय टीम में उनकी वापसी में समय ज्यादा लग सकता है। बुमराह को पिछले हफ्ते इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के बाद निजी कारणों के चलते टेस्ट टीम से रिलीज कर दिया गया था।

02/03/2021

रोलबॉल खिलाड़ियों की व्यथा सुन भावुक हुए परिषद अध्यक्ष भास्कर सावंत, इंडोर स्टेडियम में अभ्यास की दी अनुमति

सड़कों पर अभ्यास में चोट खाकर वर्ल्ड कप तक पहुंचे और राजस्थान के लिए पदक लेकर लौटे खिलाड़ियों को आखिर राजस्थान खेल परिषद के अध्यक्ष भास्कर सावंत ने अनूठा तोहफा दिया। खिलाड़ियों की पीड़ा सुनकर सावंत इतने व्यथित हुए कि मौके पर ही आदेश कर इंडोर स्टेडियम में अभ्यास की इजाजत दे दी।

04/12/2019

आईपीएल 2021 के शेष सत्र के आयोजन प्रबंध को लेकर दुबई पहुंचे बीसीसीआई के पदाधिकारी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) आईपीएल 2021 के बचे 31 मैच संयुक्त अरब अमीरात में (यूएई) करवाने का फैसला लेने के बाद इस दिशा में सक्रिय रूप से काम कर रहा है। अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के साथ चर्चा के बाद बीसीसीआई के पदाधिकारी अब यूएई सरकार के साथ आईपीएल 2021 के आयोजन प्रबंध को अंतिम रूप देने के बारे में चर्चा के लिए दुबई पहुंचे हैं।

31/05/2021

पंजाब ने अंपायर के शॉर्ट रन के फैसले के खिलाफ की अपील, कहा- प्लेऑफ में जाने से चूक सकती है टीम

किंग्स इलेवन पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच के दौरान अंपायर नितिन मैनन के शॉर्ट रन के गलत फैसले के खिलाफ अपील दायर की है। पंजाब को स्कोर टाई रहने के बाद सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा था।

21/09/2020

3 बार के ऑलम्पिक विजेता हॉकी लीजेंड बलबीर सिंह का निधन, खेल जगत में शोक की लहर

तीन बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता भारत के लीजेंड हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह सीनियर का लंबी बीमारी के बाद सोमवार सुबह निधन हो गया। बलबीर के निधन से खेल जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। बलबीर 96 वर्ष के थे। उन्हें गत 12 मई को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

25/05/2020

अहमदाबाद की पिच पर इंग्लैंड टीम ने उठाए सवाल, रूट बोले- 40 हजार दर्शकों के साथ हुआ धोखा

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तीसरा दिन-रात्रि टेस्ट मैच मात्र दो दिन में समाप्त हो जाने को लेकर उठी आलोचनाओं के बीच इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने कहा कि यह आईसीसी को निर्णय करना है कि इस स्टेडियम की पिच टेस्ट क्रिकेट के अनुकूल थी या नहीं।

27/02/2021