Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस का दिल का दौरा पड़ने से निधन, IPL कॉमेंट्री के लिए आए थे मुंबई

आधुनिक एकदिवसीय क्रिकेट को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने वाले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस का गुरूवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 59 वर्ष के थे। जोंस आईपीएल के लिए मुम्बई स्टूडियो से कमेंट्री करने भारत आए थे।

24/09/2020

कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने पर BCCI का फरमान, सिडनी में ट्रेनिंग के अलावा होटल से बाहर जाने पर रोक

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में हिस्सा लेने सिडनी पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम अब सख्त क्वारेंटाइन में रहेगी। दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट सात जनवरी से खेला जाएगा। इस दौरान खिलाड़ियों को ट्रेनिंग के अलावा होटल के बाहर जाने की इजाजत नहीं होगी।

05/01/2021

दर्शकों के बिना खेलने से जादुई माहौल की कमी खलेगी: विराट

कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए क्रिकेट मुकाबले दर्शकों के बिना कराने की चर्चा के बीच भारतीय कप्तान विराट कोहली का मानना है कि क्रिकेट दर्शकों के बिना कराया जा सकता है लेकिन उनके बिना मुकाबले में जादुई माहौल नहीं बन पाएगा और खिलाड़ियों को इसकी कमी महसूस होगी।

08/05/2020

विराट कोहली को दी थी उनके खेल को अलग स्तर में ले जाने पर सलाह: कस्टर्न

टीम इंडिया के पूर्व कोच गैरी कस्टर्न ने कहा है कि उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली के करियर के शुरुआती दिनों में उनके खेल को अलग स्तर में ले जाने पर सलाह दी थी। कस्टर्न टीम इंडिया के सबसे सफल कोच में से एक रहे हैं। उनके नेतृत्व में ही भारतीय टीम ने 2011 में एकदिवसीय विश्वकप का खिताब जीता था और विराट ने भी उनके ही नेतृत्व में अपना करियर 2008 में शुरू किया था।

14/07/2020

अब 5 की जगह 4 दिनों का हो सकता है टेस्ट मैच, ICC उठाने जा रही है बड़ा कदम

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद वैश्विक क्रिकेट कैलेंडर के व्यस्त कार्यक्रम को कुछ सहज बनाने के इरादे से अब टेस्ट मैच के दिनों को घटाकर 5 के बजाय 4 दिन करने पर विचार कर रहा है, जो संभवत: वर्ष 2023 से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा बन सकता है।

30/12/2019

टेनिस स्टार नाओमी ओसाका ने कमाई के मामले में रचा इतिहास, 12 महीने में कमाए 400 करोड़ रुपए

जापान की टेनिस स्टार नाओमी ओसाका ने कमाई के मामले में इतिहास रच दिया है। उन्होंने पिछले 12 महीने में 50 मिलियन डॉलर (करीब 4 अरब रुपए) की कमाई की है, जो एक रिकॉर्ड है। वह इतिहास की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली महिला एथलीट बन गई हैं। नाओमी ओसाका साल 2018 में चर्चा में आईं, जब उन्होंने अमेरिकी दिग्गज महिला खिलाड़ी सेरेना विलियम्स को हराकर यूएस ओपन का खिताब जीता था।

28/05/2021

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका की टीम घोषित, डू प्लेसिस की वापसी

भारत के खिलाफ 12 मार्च से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए सोमवार को 15 सदस्यीय दक्षिण अफ्रीका टीम घोषित कर दी गई। भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए फॉफ डू प्लेसिस को टीम में शामिल किया गया है।

03/03/2020