Dainik Navajyoti Logo
Thursday 17th of June 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

वेस्ट इंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन आज, रोहित को दिया जा सकता है विश्राम

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की घरेलू सीरीज के लिए टीम इंडिया का चयन करने बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति आज बैठक करेगी। उप कप्तान रोहित शर्मा को वेस्ट इंडीज के खिलाफ सीरीज में विश्राम दिया जा सकता है, जबकि खराब फार्म के चलते सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और विकेट कीपर ऋषभ पंत पर भी चर्चा हो सकती है।

21/11/2019

डैरेन ब्रावो के चोटिल होने पर ब्लैकवुड ने की बल्लेबाजी

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे और आखिरी मैच के चौथे दिन जेरमी ब्लैकवुड ने डैरेन ब्रावो के कनकशन सब्सिट्यूट के रूप में बल्लेबाजी की। अंपायर्स ने ब्लैकवुड को बल्लेबाजी करने की इजाजत दी।

03/09/2019

अब 5 की जगह 4 दिनों का हो सकता है टेस्ट मैच, ICC उठाने जा रही है बड़ा कदम

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद वैश्विक क्रिकेट कैलेंडर के व्यस्त कार्यक्रम को कुछ सहज बनाने के इरादे से अब टेस्ट मैच के दिनों को घटाकर 5 के बजाय 4 दिन करने पर विचार कर रहा है, जो संभवत: वर्ष 2023 से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा बन सकता है।

30/12/2019

हसीना और ममता ने ऐतिहासिक गुलाबी गेंद टेस्ट मैच का किया उद्घाटन

बंगलादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री शेख हसीना ने शुक्रवार सुबह ईडन गार्डन मैदान पर दोनों देशों के बीच गुलाबी गेंद से खेले जाने वाले पहले डे-नाइट टेस्ट का पारंपरिक घंटा बजाकर उद्घाटन किया।

22/11/2019

राहुल के दम पर पंजाब जीती

विश्व कप टीम में चयन की दावेदारी पेश कर रहे लोकेश राहुल (71)और मयंक अग्रवाल (55) के मध्य शतकीय साझेदारी की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब ने इंडियन प्रीमियर लीग के 12 वें संस्करण में सोमवार को यहां सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मुकाबले में छह विकेट से हरा दिया।

09/04/2019

सीओए में हितों के टकराव मुद्दे पर मतभेद : राय

बीसीसीआई का संचालन कर रही प्रशासकों की समिति के प्रमुख विनोद राय ने भी माना है कि हितों के टकराव के मुद्दे पर सीओए और बोर्ड के नैतिक अधिकारी के बीच कुछ मतभेद हैं।

11/09/2019

बीसीसीआई की एजीएम आज, 10 टीमों के आईपीएल पर हो सकता है फैसला

बीसीसीआई की वार्षिक आम बैठक (एजीएम) गुरुवार को होगी, जिसमें आईपीएल को 10 टीमों का टूर्नामेंट कराने पर फैसला किया जा सकता है।

24/12/2020