Dainik Navajyoti Logo
Friday 28th of February 2020
 
खेल

चोटिल खलील अहमद भारत ए के न्यूजीलैंड दौरे से बाहर, बायीं कलाई में आया फ्रैक्चर

Saturday, January 25, 2020 20:05 PM
तेज गेंदबाज खलील अहमद भारत ए के न्यूजीलैंड दौरे से बाहर।

लिंकन। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद बाएं हाथ की कलाई में फ्रैक्चर आने के कारण भारत ए के न्यूजीलैंड ए दौरे से बाहर हो गए हैं। खलील की कलाई में 22 जनवरी को लिंकन में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ पहले गैर आधिकारिक एकदिवसीय मैच के दौरान में बायीं कलाई में चोट लगने से फ्रैक्चर आ गया था।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को जारी एक बयान में बताया कि खलील के हाथ पर प्लास्टर चढ़ाया गया है और वह भारत ए के शेष दौरे से बाहर हो गए हैं। अब उनका बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन होगा।

यह भी पढ़ें:

आईसीसी की वनडे, टी-20 टीम ऑफ द ईयर में शामिल स्मृति मंधाना

भारतीय महिला टीम की ओपनर स्मृति मंधाना को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने अपनी वर्ष की सर्वश्रेष्ठ वनडे और टी-20 टीम में शामिल किया है। मंधाना के अलावा भारतीय महिला टीम की अन्य खिलाड़ियों में झूलन गोस्वामी, पूनम यादव और शिखा पांडे को भी आईसीसी की वर्ष की सर्वश्रेष्ठ वनडे टीम में जगह मिली है।

17/12/2019

ओवल टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड के आठ विकेट पर 271 रन

मध्यम तेज गेंदबाज मिशेल मार्श की घातक गेंदबाजी की बदौलत आस्ट्रेलिया ने गुरुवार को एशेज सीरीज के पांचवे व अंतिम टेस्ट के पहले दिन मेजबान इंग्लैंड की पहली पारी 8 विकेट पर 271 रनों में सीमित कर दी।

13/09/2019

सायना नेहवाल पहले दौर में बाहर, समीर वर्मा की दूसरे दौर में एंट्री

आठवीं वरीयता प्राप्त भारत की सायना नेहवाल के निराशाजनक प्रदर्शन का दौर जारी है और उन्हें बुधवार को डेनमार्क ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के पहले दौर में हार कर बाहर हो जाना पड़ा, जबकि समीर वर्मा ने दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया।

16/10/2019

जयपुर के तैराकों ने जीते 16 पदक

जयपुर के तैराकों ने शाहपुरा (भीलवाड़ा) में गुरुवार को आरंभ हुई तीन दिवसीय राज्य स्तरीय जूनियर तैराकी प्रतियोगिता के पहले दिन शानदार प्रदर्शन करते हुए

24/05/2019

तीरंदाजी टूर्नामेंट में संबल स्कूल ने जीते गोल्ड और कांस्य पदक

जिला स्तरीय 64वीं तीरंदाजी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया, जिसमें बाल संबल स्कूल के चार बच्चों ने भाग लिया। इन चारों ने टूर्नामेंट में मेडल जीते है।

08/09/2019

IND vs NZ: भारत ने क्लीन स्वीप कर रचा इतिहास, 5-0 से सीरीज जीतने वाली दुनिया की पहली टीम बनी

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (12 रन पर 3 विकेट) की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने न्यूजीलैंड को 5वें और आखिरी टी-20 मुकाबले में 7 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज 5-0 से जीत क्लीन स्वीप कर लिया।

03/02/2020

सचिन ने पृथ्वी शॉ को घर पर कराया डिनर

सचिन तेंदुलकर ने भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ को अक्सर बल्लेबाजी के मूल मन्त्र देते हुए नजर आते है। सचिन ने मुंबई इंडियंस के दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले पृथ्वी शॉ को घर में डिनर कराया।

18/04/2019