Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
खेल

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत शॉर्ट वीडियो ऐप मोज से जुड़े, क्रिकेट प्रेमी और प्रशंसक उत्सुक

Monday, June 14, 2021 17:00 PM
रिषभ पंत (फाइल फोटो)

मुंबई। युवा एवं स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भारत के प्रमुख शॉर्ट वीडियो ऐप 'मोज' से जुड़ने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर बन गए हैं, इसलिए क्रिकेट प्रेमी अब मोज पर पंत से जुड़ने के लिए उत्सुक हैं। ऋषभ की बढ़ती लोकप्रियता और मोज पर स्पोर्ट्स कंटेंट की वृद्धि ने इसे पंत के लिए अपने प्रशंसकों से जुड़ने का आदर्श मंच बना दिया है। पंत ने एक मनोरंजक वीडियो साझा करते हुए मोज पर अपनी एंट्री की घोषणा की है।

पंत ने मोज से जुड़ने को लेकर कहा कि मौज-मस्ती करने वाले व्यक्ति के रूप में मुझे नए लोगों से जुड़ना और लेटेस्ट ट्रेंड और पॉप संस्कृति के साथ रहना पसंद है। यही चीज मुझे मोज पर लेकर आई है। यह मंच मुझे मौज-मस्ती की दुनिया में लेकर जाएगा। मैं कुछ एक्सक्लूसिव कंटेंट बनाने और अपने निजी जीवन की एक झलक देने के लिए उत्साहित हूं। एक क्रिकेटर होने के नाते मैं अपने प्रशंसकों के मनोरंजन के लिए यह सब कुछ करूंगा। मेरे प्रशंसकों को मोज पर मेरा एक अनोखा और अल्पज्ञात पक्ष देखने को मिलेगा, जिसमें बहुत सी कभी साझा न की जाने वाली कहानियां भी सामने आएंगी।

समझा जाता है कि पंत मोज पर अपने क्रिकेट दौरों से खास पल, ड्रेसिंग रूम से रोमांचकारी एक्शन पल और मनोरंजन वाली सामग्री साझा करेंगे। मोज के कंटेंट स्ट्रेटेजी एवं संचालन निदेशक शशांक शेखर ने कहा कि हमारे देश में क्रिकेट का जुनून हमेशा बहुत ज्यादा रहता है और मोज पर आज की पीढ़ी के स्पोट्र्स सेंसेशन ऋषभ पंत का होना काफी रोमांचकारी है। हमें विश्वास है कि वह न केवल खेल सामग्री श्रेणी को मजबूत करेंगे, बल्कि अपनी अनूठी शैली के साथ नए ट्रेंड्स को भी तराशेंगे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सीके खन्ना ने बीसीसीआई के नए अध्यक्ष गांगुली को दी शुभकामनाएं

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने बोर्ड के नए अध्यक्ष बनने जा रहे पूर्व भारतीय कप्तान सौरभ गांगुली और उनकी टीम को नई पारी के लिए अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

16/10/2019

IND vs NZ : भारत की सुपर ओवर में लगातार दूसरी जीत, सीरीज में बनाई 4-0 की बढ़त

तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के कमाल के आखिरी ओवर के बाद भारत और न्यूजीलैंड के बीच चौथे टी-20 मुकाबले में स्कोर टाई हो गया और भारत ने लगातार दूसरी बार सुपर ओवर में रोमांचक जीत हासिल कर पांच मैचों की सीरीज में 4-0 की बढ़त बना ली।

31/01/2020

विराट ने जड़ा दोहरा शतक, 601 रन पर पारी घोषित

कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट मैच के दूसरे दिन सातवा दोहरा शातक बनाने और सात हजार टेस्ट रन पूरे करने की दोहरी उपलब्धि एक साथ हासिल कर ली।

11/10/2019

IND vs NZ : पृथ्वी और मयंक करेंगे ओपनिंग, राहुल को मध्यक्रम की जिम्मेदारी

तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने संकेत दे दिया है कि पहले वनडे में पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल ओपनिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे, जबकि लोकेश राहुल को 5वें नंबर पर उतारा जाएगा।

04/02/2020

राजकोट में 100वां इंटरनेशनल टी-20 मैच खेलने उतरेंगे रोहित, टीम को जीत दिलाने की होगी कोशिश

कप्तान रोहित शर्मा गुरूवार को अपने करियर के 100वें टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ हर हाल में जीत के साथ सीरीज में बराबरी दिलाने के इरादे से उतरेंगे। भारत को दिल्ली में हुए सीरीज के पहले टी-20 मुकाबले में 7 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी।

06/11/2019

आखिरी दम तक मुकाबला करेंगे : रविचंद्रन अश्विन

आईपीएल के 12वे संस्करण में प्लेऑफ के शेष दो स्थानों पर जगह बनाने के संघर्ष के बीच किंग्स इलेवन पंजाब की उम्मीदों को सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों मिली हार से तगड़ा झटका लगा है

01/05/2019

रोड सेफ्टी वर्ल्ड टी-20 सीरीज: सहवाग की तूफानी पारी से जीता भारत, वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हराया

विस्फोटक बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग (74 रन) के नाबाद अर्द्धशतक की बदौलत भारत लीजेंड्स ने वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित टी-20 रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले मैच में वेस्ट इंडीज लीजेंड्स को 7 विकेट से हरा दिया।

08/03/2020