Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

श्रीलंका क्रिकेट में मचा बवाल, शीर्ष 24 क्रिकेटरों ने केंद्रीय अनुबंध पर साइन करने से किया इनकार

श्रीलंका के मौजूदा सभी 24 खिलाड़ियों ने अनुबंध श्रेणियों को आवंटित करने के तरीके में पारदर्शिता की कमी होने का हवाला देते हुए श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) की ओर से उनके सामने पेश किए गए केंद्रीय अनुबंध को साइन करने से इनकार कर दिया है। खिलाड़ियों ने अपने कानूनी प्रतिनिधि की ओर से जारी बयान में उनके प्रस्तावित वेतन का विवरण सार्वजनिक किए जाने पर भी हैरानी और निराशा जताई है।

22/05/2021

सुनील गावस्कर ने की विराट के नेतृत्व वाली टेस्ट टीम की तारीफ, कहा- किसी भी पिच पर जीत सकती है मैच

पूर्व भारतीय कप्तान और लीजेंड सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर का मानना है कि विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टेस्ट टीम अब तक की सर्वश्रेष्ठ भारतीय टीम है। गावस्कर ने कहा कि मेरा मानना है कि मौजूदा टेस्ट टीम संतुलन, क्षमता, कौशल और जज्बे के मामले में अब तक की सर्वश्रेष्ठ भारतीय टीम है, इससे बेहतर टीम इंडिया के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता।

23/08/2020

ट्रायल के बारे में मुझसे नहीं फेडरेशन से पूछो : मैरीकॉम

छह बार की विश्व चैंपियन और ओलंपिक पदक विजेता एमसी मैरीकॉम ने हाल के उनके चयन ट्रायल को लेकर उठे विवाद पर बुधवार को कहा कि इस बारे में उनसे नहीं बल्कि भारतीय मुक्केबाजी महासंघ से सवाल पूछा जाना चाहिए।

22/08/2019

प्लेऑफ के रॉयल्स की उम्मीदें बरकरार

राजस्थान रॉयल्स ने मैच के अंतिम क्षणों में रियान पराग (47) की दमदार पारी की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स को हरा दिया।

26/04/2019

बुमराह के पेस से विंडीज बल्लेबाज पस्त, हैट्रिक समेत 6 विकेट झटके

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच किंग्सटन के सबीना पार्क मैदान पर खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने पहली पारी में दूसरे दिन 416 रन का बनाकर ऑलआउट हो गई। जवाब में वेस्टइंडीज टीम पहली पारी में 87 रन के स्कोर पर 7 विकेट गंवा कर संघर्ष कर रही है।

01/09/2019

विराट और रोहित में टकराव की खबर गलत : रवि शास्त्री

भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच विवाद की खबरों को खारिज करते हुए कहा है कि टीम में सभी के अलग-अलग विचार हैं और सभी को अपनी जिम्मेदारियां पता है।

11/09/2019

सोचा नहीं था कि उन्हें टीम से कर दिया जाएगा ड्रॉप : युवराज

युवराज सिंह ने क्रिकेट से सन्यास ले लिया है। इसके बाद उन्होंने बताया कि सन्यास क्यों लिया है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम प्रबंधन ने उनके सामने लगातार नई चुनौतियां रखीं।

27/09/2019