Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

द. अफ्रीका ने दिया श्रीलंका को झटका

आईसीसी विश्वकप के सेमीफाइनल की होड़ से बाहर हो चुके दक्षिण अफ्रीका ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करने के बाद अपने ओपनर हाशिम अमला और कप्तान फाफ डु प्लेसिस के नाबाद अर्धशतकों से श्रीलंका को नौ विकेट से पीटकर उसकी उम्मीदों को गहरा झटका दे दिया।

29/06/2019

पांड्या पराक्रम और चाहर के कहर से मुंबई जीती

पांड्या बंधुओं क्रुणाल (नाबाद 37) और हार्दिक (32) की आखिरी ओवरों में आतिशी बल्लेबाजी के बाद लेग स्पिनर राहुल चाहर

19/04/2019

हैप्पी बर्थडे दादा: भारतीय क्रिकेट को संकट के भंवर से बाहर निकाल लाए थे सौरव गांगुली

'दादा' के नाम से मशहूर पूर्व भारतीय कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली बुधवार को 48 वर्ष के हो गए। गांगुली ने साल 2000 में भारतीय क्रिकेट को फिक्सिंग के भंवर से बाहर निकाला था। उन्होंने युवा खिलाड़ियों को लेकर टीम इंडिया खड़ी की थी और उसमें आखिरी दम तक लड़ने की भावना भरी थी।

08/07/2020

कोरोना वायरस: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी केन रिचर्डसन के संक्रमित होने की आशंका, टीम से किया अलग

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन के खतरनाक कोरोना वायरस से संक्रमित होने की आशंका के कारण उन्हें टीम से अलग कर दिया गया है और उनकी जांच रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। कोरोना के खतरे के चलते रिचर्डसन न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले पहले वनडे मैच भी नहीं खेल पाएंगे।

13/03/2020

जयपुर: टेनिस कोच ने नाबालिग खिलाड़ी के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

सवाई मानसिंह स्टेडियम में पद स्थापित एक टेनिस कोच के खिलाफ नाबालिग टेनिस प्लेयर के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला ज्योति नगर थाना इलाके का है। पुलिस के मुताबिक जयपुर की रहने वाली नाबालिग टेनिस प्लेयर सवाई मानसिंह स्टेडियम में टेनिस की कोचिंग लेने आती थी। इस दौरान कोच गौरांग नलवाया ने पीड़िता को टूर्नामेंट में अच्छी परफॉर्मेंस कराने और उसे आगे बढ़ाने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

01/06/2021

वालीबॉल के स्तर को उठाना चाहता है एफआईवीबी

इंटरनेशनल वालीबॉल फेडरेशन के दो सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल ने वालीबॉल के विकास की संभावनाएं तलाशने के लिए भारत का दौरा किया।

18/05/2019

#HappyBirthdayVirat: विराट कोहली अनुष्का के साथ भूटान में मना रहे छुट्टियां

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का 31वां जन्मदिन है। इस मौके पर उन्हें आईसीसी, बीसीसीआई सहित देश ने बधाई दी है।

05/11/2019