Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ट्रेडिंग विंडो के आखिरी दिन राजस्थान छोड़ दिल्ली के हुए रहाणे

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान और राजस्थान रॉयल्स के मौजूदा कप्तान अजिंक्य रहाणे अगले साल आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलेंगे। राजस्थान रॉयल्स ने रहाणे को दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेड किया है।

15/11/2019

राजस्थान के दीपक का एक और धमाका, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में एक ओवर में लिए 4 विकेट

बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी टी-20 मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए हैट्रिक समेत 7 रन देकर 6 विकेट झटकने वाले भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने फिर कमाल दिखाया है। तिरुवनंतपुरम में राजस्थान की ओर से खेलते हुए दीपक ने विदर्भ के खिलाफ लगातार तीन गेंदों में 3 विकेट झटके।

12/11/2019

कोरोना वायरस: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी केन रिचर्डसन के संक्रमित होने की आशंका, टीम से किया अलग

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन के खतरनाक कोरोना वायरस से संक्रमित होने की आशंका के कारण उन्हें टीम से अलग कर दिया गया है और उनकी जांच रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। कोरोना के खतरे के चलते रिचर्डसन न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले पहले वनडे मैच भी नहीं खेल पाएंगे।

13/03/2020

भारतीय कप्तान विराट कोहली का करेंगे हर तरह से पूरा समर्थन : गांगुली

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने बुधवार को अपना पदभार संभालने के बाद कहा कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भारतीय क्रिकेट में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं और वह उन्हें अपना पूरा समर्थन देंगे।

23/10/2019

एटीपी चैलेंजर्स के फाइनल में सुमित नागल

वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन के पहले राउंड में दिग्गज खिलाड़ी रोजर फेडरर से पहल सेट छीनने वाले भारत के उभरते खिलाड़ी सुमित नागल ने अर्जेंटीना में चल रहे ब्यूनस आयर्स एटीपी चैलेंजर्स टेनिस टूनार्मेंट के फाइनल में जगह बना ली है।

30/09/2019

केरल ने रेलवे को, मुंबई ने राजस्थान को और बंगाल ने दिल्ली को हराया

केरल की टीम पहले खेलते हुए 41.4 ओवर में 137 रन पर ऑल आउट हो गई।

04/11/2019