Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

BCCI ने 29 मई को बुलाई आपात SGM, टी-20 विश्व कप के आयोजन और आगामी क्रिकेट सत्र पर होगी चर्चा

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टी-20 विश्व कप के आयोजन और आगामी क्रिकेट सत्र पर चर्चा के लिए 29 मई को आपात विशेष आम बैठक (एसजीएम) बुलाई है। बैठक वर्चुअल रूप से आयोजित की जाएगी। बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने राज्य क्रिकेट संघों को भेजे नोटिस में कहा कि सभी को बीसीसीआई की विशेष आम बैठक (एसजीएम) की सूचना दी जाती है, जो 29 मई 2021 को बुलाई गई है।

19/05/2021

पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराया

ओपनर इमाम उल-हक (100) के शानदार शतक से पाकिस्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ अपने आखिरी लीग मैच में शुक्रवार को 94 रन से जीत हासिल की लेकिन इस जीत के बावजूद उसे नेट रन रेट में न्यूजीलैंड से पिछड़कर आईसीसी विश्व कप से बाहर हो जाना पड़ा।

06/07/2019

IPL-2021: RCB ने हैदराबाद को रोमांचक मैच में 6 रन से हराया, अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंची विराट सेना

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के गेंदबाजों ने बुधवार को बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद से जीत छीन ली। बेंगलोर ने रोमांचक मुकाबला 6 रन से जीत आईपीएल अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया। बेंगलोर को 149 रनों पर सीमित करने के बाद हैदराबाद की टीम कप्तान डेविड वार्नर और मनीष पांडे की अच्छी पारियों का फायदा नहीं उठा सकी और बेंगलोर के गेंदबाजों को हावी होने के मौका दे दिया।

15/04/2021

BCCI की 24 दिसंबर को आम बैठक, IPL में नई टीमों को शामिल करने समेत 23 बिंदुओं पर होगी चर्चा

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की वार्षिक आम बैठक में आईपीएल में दो नयी टीमों को शामिल करने सहित 23 बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी। बीसीसीआई की वार्षिक आम बैठक 24 दिसंबर को होनी है और इसे लेकर बोर्ड के सचिव जय शाह ने राज्य क्रिकेट संघों के प्रतिनिधियों को सूचना दे दी है।

03/12/2020

हैप्पी बर्थडे दादा: भारतीय क्रिकेट को संकट के भंवर से बाहर निकाल लाए थे सौरव गांगुली

'दादा' के नाम से मशहूर पूर्व भारतीय कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली बुधवार को 48 वर्ष के हो गए। गांगुली ने साल 2000 में भारतीय क्रिकेट को फिक्सिंग के भंवर से बाहर निकाला था। उन्होंने युवा खिलाड़ियों को लेकर टीम इंडिया खड़ी की थी और उसमें आखिरी दम तक लड़ने की भावना भरी थी।

08/07/2020

शिखर धवन विश्वकप से बाहर, पंत टीम में शामिल

भारतीय ओपनर शिखर धवन अपने बाएं हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण आईसीसी विश्वकप से बाहर हो गए हैं जबकि हैमस्ट्रिंग चोट से जूझ रहे तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पर अभी कोई फैसला नहीं किया गया है।

20/06/2019

राइनो सरंक्षण में आगे आए भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा

भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ग्रेटर वन हॉर्न राइनो या इंडियन राइनो के सरंक्षण के लिए आगे आए हैं। वह डब्ल्यूडब्ल्यूएफ और एनिमल प्लेनेट के साथ भागीदारी में रोहित 4 राइनो अभियान की शुरूआत कर रहे हैं। 22 सितम्बर को विश्व राइनो दिवस मनाने के लिए एनिमल प्लेनेट पर शुरू हुए एक अभियान में रोहित ने कमजोर प्रजातियों को विलुप्त होने से बचाने के लिए अपना योगदान देने का संकल्प लिया है।

04/09/2019