Dainik Navajyoti Logo
Saturday 31st of July 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

IPL-2020: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराया, डीविलियर्स की विस्फोटक पारी

एबी डीविलियर्स की विस्फोटक बल्लेबाजी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने शनिवार को आईपीएल के रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से पराजित कर दिया। डी विलियर्स ने 22 गेंदो में नाबाद 55 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। इस दौरान उन्होंने छह छक्के और एक चौका लगाया।

18/10/2020

IPL-2020: कोलकाता के प्लेऑफ की उम्मीदों को लगा झटका, प्लेयर ऑफ द मैच बने गायकवाड़

रितुराज गायकवाड़ (72) के शानदार अर्द्धशतक एवं अंतिम दो ओवरों में रविन्द्र जडेजा की विस्फोटक बल्लेबाजी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने दो बार की चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स को छह विकेट से हराकर उसके आईपीएल-13 के प्लेऑफ में जगह बनाने की उम्मीदों में मुश्किल खड़ी कर दी।

30/10/2020

सोचा नहीं था कि उन्हें टीम से कर दिया जाएगा ड्रॉप : युवराज

युवराज सिंह ने क्रिकेट से सन्यास ले लिया है। इसके बाद उन्होंने बताया कि सन्यास क्यों लिया है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम प्रबंधन ने उनके सामने लगातार नई चुनौतियां रखीं।

27/09/2019

'शूटर दादी' चंद्रो तोमर के नाम से जाना जाएगा नोएडा शूटिंग रेंज, योगी सरकार ने की घोषणा

उत्तर प्रदेश के नोएडा में स्थापित शूटिंग रेंज को अब प्रख्यात निशानेबाज चंद्रो तोमर के नाम से जाना जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 'कू' एप के माध्यम से यह जानकारी दी। उन्होने लिखा कि ख्यातिलब्ध निशानेबाज चन्द्रो तोमर जी जीवटता, जिजीविषा और नारी सशक्तिकरण की अप्रतिम प्रतीक हैं। हाल ही में उनका देहावसान हुआ है। उनके नाम पर शूटिंग रेंज का नामकरण युवाओं के लिए प्रेरणादायी सिद्ध होगा

22/06/2021

बॉक्सिंग डे टेस्ट : स्मिथ और लाबुशेन ने ठोके अर्धशतक, ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 4 विकेट पर 257 रन

स्टीवन स्मिथ (77 नाबाद) और मार्नस लाबुशेन (63) की अर्धशतकीय पारियों की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के पहले दिन शुरुआती झटकों से उबरते हुए 4 विकेट के नुकसान पर 257 रन का स्कोर बना लिया है।

26/12/2019

फिरोजशाह कोटला का नाम अब होगा अरुण जेटली स्टेडियम

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने अपने पूर्व अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली के नाम पर राजधानी के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम रखने का फैसला किया है। फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम अब अरुण जेटली स्टेडियम रखा जाएगा।

28/08/2019

सौरव गांगुली ने क्रिकेट फैंस को दिया झटका, बोले- अभी भारत में कोई क्रिकेट मैच नहीं

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली के बयान से उन भारतीय क्रिकेट फैंस को बड़ा झटका लग सकता है, जो अभी भी क्रिकेट होने की उम्मीद रखे हुए हैं। गांगुली ने कहा है कि कोरोना वायरस के कारण निकट भविष्य में भारत में किसी तरह का क्रिकेट मैच नहीं होगा। उन्होंने वर्तमान स्थिति को समझते हुए खाली स्टेडियम में क्रिकेट के आयोजन को एक दूर का विचार करार दिया है।

23/04/2020