Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

16 वर्षों में पहली बार पाकिस्तान का दौरा करेगी इंग्लैंड की टीम, अगले साल खेलेगी 2 मैचों की T-20 सीरीज

इंग्लैंट क्रिकेट टीम पिछले 16 वर्षों में पहली बार पाकिस्तान का दौरा करने जा रही है, जिसके तहत यह अगले वर्ष अक्टूबर में कराची में 2 टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच यह टी-20 सीरीज अगले वर्ष भारत में होने जा रहे टी-20 विश्व कप की तैयारियों का हिस्सा होगी।

18/11/2020

दीपा मलिक को मिला खेल रत्न, समारोह में शामिल नहीं हो पाए बजरंग

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने रियो पैरालम्पिक की रजत पदक विजेता पैरा एथलीट दीपा मलिक को गुरूवार को राष्ट्रपति भवन के दरबार हॉल में एक समारोह में देश के सर्वोच्च खेल सम्मान राजीव गांधी खेल रत्न से सम्मानित किया।

30/08/2019

भारत ने 4-1 से जीती सीरीज

विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (91) और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (51) के अर्धशतकों से भारत ए ने दक्षिण अफ्रीका ए को पांचवें और आखिरी गैरआधिकारिक एकदिवसीय मुकाबले में 36 रन से हराकर 4-1 से सीरीज पर कब्जा कर लिया।

07/09/2019

टीम इंडिया कड़े प्रतिबंधों के साथ ब्रिस्बेन जाने को तैयार नहीं, ऑस्ट्रेलिया सिडनी में 2 टेस्ट खेलने के पक्ष में नहीं

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन में होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच के लिए कड़े प्रतिबंधों के साथ वहां जाने के लिए तैयार नहीं है। क्विंसलैंड में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि टीम को कठिन लॉकडाउन में रहना पड़ सकता है, जिसमें उनकी यात्रा होटल से स्टेडियम तक की गतिवधियां सीमित की जा सकती है।

03/01/2021

कोरोना वायरस के चलते ऑस्ट्रेलियन ओपन भी हो सकता है रद्द

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का दुनिया भर की खेल गतिविधियों पर गहरा असर पड़ा है और यह असर 2021 तक जा सकता है। टेनिस का मौजूदा सत्र मार्च के शुरू से ही रुका हुआ है और इसके शुरू होने के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं।

07/05/2020

ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट में भारतीय तेज गेंदबाजों का जलवा, बांग्लादेश 106 रन पर ढेर

भारत में पहले पिंक बॉल टेस्ट के पहले दिन पूरी तरह टीम इंडिया का दबदबा रहा। भारत ने ईडन गार्डेंस के ऐतिहासिक मैदान पर मेहमान बांग्लादेश की टीम को मात्र 106 रन पर समेट दिया और इसके बाद दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट पर 164 रन बना लिए।

22/11/2019

ऑस्ट्रेलिया: तीसरे टेस्ट से पहले भारत को झटका, कलाई में मोच के कारण केएल राहुल टेस्ट सीरीज से बाहर

भारत के बल्लेबाज लोकेश राहुल कलाई में मोच के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले सीरीज के बचे दो टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। राहुल को मेलबोर्न में अभ्यास सत्र के दौरान बल्लेबाजी करते हुए चोट लग गई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसकी जानकारी दी।

05/01/2021