Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

IND vs SA : घर में फॉर्म हासिल करने उतरेंगे भारतीय शेर, प्रोटीज के खिलाफ धर्मशाला में पहला वनडे

न्यूजीलैंड के हाथों वनडे और टेस्ट में मिली शर्मनाक शिकस्त के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गुरुवार से शुरु हो रहे तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय शेरों की नजरें घर में फॉर्म हासिल करने पर टिकी होंगी।

11/03/2020

तनवीर, रवि और आर्यन को ‘मथुरादास माथुर अवॉर्ड’

राज्य के प्रतिष्ठित मथुरादास अवॉर्ड के लिए वर्ष 2018-19 में सीनियर वर्ग में तनवीर उल हक, जूनियर वर्ग में रवि विश्नोई व सब जूनियर वर्ग में आर्यन खालिया का चयन किया गया है।

27/08/2019

IPL-2021: उद्घाटन मुकाबले में RCB ने मुंबई को 2 विकेट से हराया, हर्षल पटेल रहे प्लेयर ऑफ द मैच

दाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज हर्षल पटेल 27 रन पर 5 विकेट की घातक गेंदबाजी के बाद एबी डिविलियर्स की 48 रन की जुझारु पारी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु ने शुक्रवार को आईपीएल के 14वें संस्करण के उद्घाटन मुकाबले में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को 2 विकेट से पराजित किया। शानदार गेंदबाजी के लिए हर्षल पटेल को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

10/04/2021

IND vs NZ : पृथ्वी और मयंक करेंगे ओपनिंग, राहुल को मध्यक्रम की जिम्मेदारी

तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने संकेत दे दिया है कि पहले वनडे में पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल ओपनिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे, जबकि लोकेश राहुल को 5वें नंबर पर उतारा जाएगा।

04/02/2020

कोरोना संकट: पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी बढ़ाए मदद के हाथ, PM-CARES फंड में दिए 50 लाख रुपए

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में भारतीय खिलाड़ी लगातार मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। लगभग सभी खिलाड़ियों ने अपनी ओर से सहयोग दिया है। अब टीम इंडिया के पूर्व खब्बू बल्लेबाज युवराज सिंह ने भी 50 लाख रुपए की रकम पीएम केयर्स फंड में देने का वादा किया है।

06/04/2020

IND vs NZ : दूसरे वनडे में भारत बराबरी और न्यूजीलैंड 350वीं जीत के लिए मैदान पर उतरेगा

भारतीय टीम ऑकलैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मुकाबले में 3 मैचों की सीरीज में बराबरी हासिल करने के लक्ष्य के साथ उतरेगी जबकि मेजबान टीम का लक्ष्य अपने वनडे इतिहास की 350वीं जीत हासिल करना और सीरीज पर कब्जा जमाना रहेगा।

07/02/2020

ब्रैथवेट के संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की शिकायत

स्टइंडीज के स्पिनर क्रैग ब्रैथवेट के संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की शिकायत की गई है। मैच अधिकारियों ने ब्रैथवेट के संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की शिकायत की है।

08/09/2019