Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राजस्थान पिकलबॉल टीम देहरादून रवाना

देहरादून (उत्तराखंड) में 25 मई से आयोजित होने वाली दो दिवसीय जूनियर व सीनियर नेशनल पिकलबॉल चैम्पियनशिप में भाग लेने वाली राजस्थान टीम गुरुवार को जयपुर से रवाना हो गई।

24/05/2019

रोलबॉल खिलाड़ियों की व्यथा सुन भावुक हुए परिषद अध्यक्ष भास्कर सावंत, इंडोर स्टेडियम में अभ्यास की दी अनुमति

सड़कों पर अभ्यास में चोट खाकर वर्ल्ड कप तक पहुंचे और राजस्थान के लिए पदक लेकर लौटे खिलाड़ियों को आखिर राजस्थान खेल परिषद के अध्यक्ष भास्कर सावंत ने अनूठा तोहफा दिया। खिलाड़ियों की पीड़ा सुनकर सावंत इतने व्यथित हुए कि मौके पर ही आदेश कर इंडोर स्टेडियम में अभ्यास की इजाजत दे दी।

04/12/2019

सुपरनोवाज-वेलोसिटी में होगा खिताबी मुकाबला

जेमिमाह रोड्रिग्स के नाबाद 77 रन की मदद से सुपरनोवाज ने वेलोसिटी को महिला टी-20 चैलेंज क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरूवार को 12 रन से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया जहां उसका मुकाबला शनिवार को वेलोसिटी से ही होगा।

10/05/2019

मिताली को वनडे और हरमनप्रीत को टी-20 की कमान

भारतीय सीनियर महिला चयन समिति ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 24 सितंबर से शुरु होने वाली ट््वेंटी-20 और वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीमों की घोषणा कर दी है जिसमें मिताली राज को वनडे टीम का और हरमनप्रीत कौर को ट्वेंटी-20 टीमों का कप्तान बनाया गया है।

06/09/2019

ओलंपिक के लिए हमारी तैयारी सही दिशा में : अपूर्वी

आईएसएसएफ निशानेबाजी विश्वकप के मिक्सड टीम इवेंट में स्वर्ण पदक हासिल करने वाली भारतीय निशानेबाज अपूर्वी चंदेला ने कहा कि उनकी अगले साल होने वाले टोक्यो ओलंपिक के लिए तैयारियां सही दिशा में चल रही है।

07/09/2019

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया घोषित, धोनी को नहीं मिली जगह, सैमसन बाहर

पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को न्यूजीलैंड दौरे में टी-20 सीरीज के लिए रविवार रात घोषित की गई 16 सदस्यीय भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है, जबकि युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को टीम से बाहर कर दिया गया है।

13/01/2020

हिटमैन रोहित शर्मा ने जड़ा करियर का पहला दोहरा शतक, रहाणे ने भी लगाई सेंचुरी

ओपनर रोहित शर्मा के टेस्ट क्रिकेट के पहले दोहरे शतक और उपकप्तान अजिंक्या रहाणे की शानदार शतकीय पारी की बदौलत भारत एक बार फिर विशाल स्कोर की ओर अग्रसर है। टीम इंडिया ने तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन खबर लिखे जाने तक पहली पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 417 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा कर दिया है।

20/10/2019