Dainik Navajyoti Logo
Friday 18th of June 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना के चलते इस साल IPL नहीं होने पर डिप्रेशन में आ सकते हैं कई क्रिकेटर: पैडी अपटन

भारतीय क्रिकेट टीम के कोचिंग स्टाफ का हिस्सा रह चुके पैडी अपटन को लगता है कि अगर इस साल कोरोना वायरस के चलते इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आयोजन नहीं हुआ तो इससे देश के कई प्रतिभाशाली क्रिकेटर्स एंग्जाइटी और डिप्रेशन का शिकार हो सकते हैं।

06/04/2020

मिताली राज ने ट्वेंटी-20 क्रिकेट से लिया संन्यास

भारतीय महिला टीम की अनुभवी बल्लेबाज मिताली राज ने ट्वेंटी-20 क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी। संन्यास लेने के बाद मिताली ने कहा कि वर्ष 2006 से भारतीय ट्वेंटी-20 टीम का हिस्सा रहने के बाद अब मैं इस प्रारूप से संन्यास लेना चाहती हूं और अपना पूरा ध्यान 2021 एकदिवसीय विश्वकप के लिए केंद्रित करना चाहती हूं।

03/09/2019

चोटिल खलील अहमद भारत ए के न्यूजीलैंड दौरे से बाहर, बायीं कलाई में आया फ्रैक्चर

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद बाएं हाथ की कलाई में फ्रैक्चर आने के कारण भारत ए के न्यूजीलैंड ए दौरे से बाहर हो गए हैं। खलील की कलाई में 22 जनवरी को लिंकन में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ पहले गैर आधिकारिक एकदिवसीय मैच के दौरान में बायीं कलाई में चोट लगने से फ्रैक्चर आ गया था।

25/01/2020

राज्य खेलों का रंगारंग आगाज आज, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत करेंगे उद्घाटन

प्रदेश में राष्ट्रीय खेलों की तर्ज पर पहली बार हो रहे राज्य खेलों का आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत उद्घाटन करेंगे। सवाई मानसिंह स्टेडियम के मुख्य मैदान में शाम 4 बजे होने वाले भव्य समारोह की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी करेंगे। समारोह में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा आकर्षण का केंद्र होंगी।

02/01/2020

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह का बयान, धोनी और विराट से ज्यादा दादा की कप्तानी में मिला सपोर्ट

भारत के पूर्व ऑलराउंडर क्रिकेटर युवराज सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि उन्हें सौरव गांगुली की कप्तानी में महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की कप्तानी से ज्यादा सहयोग मिला। बाएं हाथ के इस पूर्व आक्रामक बल्लेबाज ने कप्तान गांगुली को शीर्ष पर रखा।

01/04/2020

अंतिम गेंद पर चैलेंजर्स की रोमांचक जीत

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की नाबाद 84 रन की जबरदस्त पारी के बावजूद चेन्नई सुपरकिंग्स को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के हाथों आईपीएल- मुकाबले में रविवार को रोमांचक संघर्ष में एक

22/04/2019

ऑस्ट्रेलिया का एशेज पर कब्जा बरकरार

तेज गेंदबाज पैट कमिंस की शानदार गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलिया ने चिर प्रतिद्वंदी इंग्लैंड को चौथे टेस्ट में 185 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली और एशेज पर अपना कब्जा कायम रखा।

09/09/2019