Dainik Navajyoti Logo
Sunday 17th of October 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

बांग्लादेश ने मचाया तहलका

दुनिया के नंबर एक आलराउंडर शाकिब-अल-हसन (75) और विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम (78) के शानदार अर्धशतकों तथा उनके बीच तीसरे विकेट के लिए 142 रन की बेहतरीन साझेदारी की बदौलत बांग्लादेश ने दक्षिण अफ्रीका

03/06/2019

IND vs ENG टी-20 सीरीज: तीसरे मुकाबले में बढ़त के लिए उतरेगा भारत, अब दर्शकों के बगैर ही खेले जाएंगे मैच

दूसरे टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड को पराजित करने के बाद कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व टीम इंडिया मंगलवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले तीसरे टी-20 मुकाबले में बढ़त लेने उतरेगी। उधर अब सीरीज के बाकी के तीन मुकाबले दर्शकों के बगैर ही खेले जाएंगे। गुजरात क्रिकेट संघ ने टी-20 सीरीज के बाकी के तीन मैचों के बगैर दर्शकों के होने की पुष्टि की है।

16/03/2021

धोनी के संयास पर लता मंगेशकर की अपील, ऐसा मत सोचिए

लता मंगेशकर ने महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट से सन्यास की अफवाहों पर अपने ट्विट किया है। उन्होंने लिखा कि धोनी आजकल मैं सुन रही हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं।

11/07/2019

कार्तिक ने बीसीसीआई से बिना शर्त माफी मांगी

भारतीय टीम के खिलाड़ी और आईपीएल की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से कैरेबियन प्रीमियर लीग के मैच के दौरान त्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम के ड्रेसिंग रुम में घुसने को लेकर बिना शर्त माफी मांगी है।

09/09/2019

मेलबर्न टेस्ट में अजिंक्या रहाणे की कप्तान पारी, दूसरे दिन नाबाद शतक से भारत को दिलाई 82 रन की बढ़त

कप्तान अजिंक्या रहाणे (नाबाद 104 रन) के कप्तानी की जिम्मेदारी भरे शतक और उनकी आलराउंडर रवींद्र जडेजा (नाबाद 40 रन) के साथ छठे विकेट के लिए 104 रन की अविजित साझेदारी की बदौलत भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे बॉक्सिंग डे टेस्ट के दूसरे दिन रविवार को 5 विकेट पर 277 रन बनाकर पहली पारी में 82 रन की महत्वपूर्ण बढ़त हासिल कर ली है। रहाणे ने अपने करियर का 12वां और कप्तान के रूप में अपना पहला शतक बनाया।

27/12/2020

IND vs AUS: डे-नाइट टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 8 विकेट से हराया, दूसरी पारी में 36 रन पर ढेर हुई टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम बेहद शर्मनाक बल्लेबाजी प्रदर्शन करते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिन-रात्रि टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को पहले सत्र में अपने इतिहास के रिकॉर्ड न्यूनतम स्कोर 36 रन पर ढेर हो गई और उसे इस मुकाबले में आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया ने इस तरह चार मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

20/12/2020

यशस्विनी ने जीता स्वर्ण और नौंवा ओलंपिक कोटा

भारत की 22 वर्षीय युवा निशानेबाज यशस्विनी सिंह देशवाल ने पूर्व ओलंपिक और विश्व चैंपियन यूक्रेन की ओलेना कोस्तेविच को चौंकाते हुए आईएसएसएफ विश्वकप राइफल/पिस्टल टूर्नामेंट में महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने के साथ-साथ देश को नौंवा ओलंपिक कोटा भी दिला दिया।

01/09/2019