Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

रिषभ पंत ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, गिलक्रिस्ट की बराबरी की

भारत के युवा विकेटकीपर रिषभ पंत ने विकेट के पीछे सबसे तेज 50 शिकार करने के मामले में हमवतन महेंद्र सिंह धोनी का भारतीय रिकॉर्ड तोड़ दिया है और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट की बराबरी पर संयुक्त दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं।

03/09/2019

भारतीय एथलेटिक्स संघ की चयन समिति की सदस्य बनीं कृष्णा पूनिया

पदमश्री अवॉर्डी अंतरराष्ट्रीय एथलीट कृष्णा पूनिया को भारतीय एथलेटिक्स संघ ने चयन समिति का सदस्य बनाया है। एथलेटिक्स खेलों के लिए खिलाड़ियों के होने वाले चयन में कृष्णा पूनिया का अहम रोल रहेगा।

06/09/2019

IPL-2020: शेन वॉटसन ने कहा- रैना और हरभजन की भरपाई मुश्किल, लेकिन हमारी टीम मजबूत

चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी ऑलराउंडर शेन वॉटसन का कहना है कि टीम को साथी खिलाड़ी सुरेश रैना और हरभजन सिंह की कमी खलेगी और उनकी भरपाई कर पाना मुश्किल होगा लेकिन उनकी टीम मजबूत है।

10/09/2020

कोरोना इफेक्ट: 15 अप्रैल तक टला IPL, महामारी के खतरे के बीच बीसीसीआई का फैसला

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने 29 मार्च से शुरू होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग को कोरोना वायरस के खतरे के चलते 15 अप्रैल तक के लिए निलंबित कर दिया है।

13/03/2020

नए खिलाड़ियों को भी मौका देंगे : विराट

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन ट्वेंटी 20 मैचों की सीरीज कब्जाने के बाद टीम के प्रदर्शन को सराहते हुए नए खिलाड़ियों को मौका दिए जाने के संकेत दिए हैं।

06/08/2019

IPL-2020: मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को 57 रन से हराया, बुमराह ने झटके 4 विकेट

सूर्यकुमार यादव (नाबाद 79 रन) की विस्फोटक पारी के बाद जसप्रीत बुमराह (20 पर 4 विकेट) की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत गत विजेता मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को आईपीएल के 20वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 57 रन से पराजित कर अंक तालिका में फिर शीर्ष स्थान हासिल कर लिया।

07/10/2020

बैडमिंटन संघ ने दीनबंधु चौधरी को किया सम्मानित, मुख्यमंत्री गहलोत ने दिया सम्मान

राजस्थान बैडमिंटन संघ ने अपने दो पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों दैनिक नवज्योति के प्रधान संपादक दीनबंधु चौधरी और कर्नाटक हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश रहे एनके जैन का बैडमिंटन में उनकी सेवाओं के लिए सम्मान किया। सवाई मानसिंह इंडोर स्टेडियम में आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दीनबंधु चौधरी और एनके जैन को सम्मान प्रदान किया।

25/02/2020