Dainik Navajyoti Logo
Sunday 19th of September 2021
 
खेल

हार्दिक और क्रुणाल पांड्या के पिता का हार्टअटैक से निधन, विराट कोहली ने जताया दुख

Saturday, January 16, 2021 15:35 PM
फाइल फोटो।

मुंबई। टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के पिता हिमांशु पांड्या का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। पिता के निधन की खबर सुनने के बाद सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में बड़ौदा टीम के कप्तान क्रुणाल जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल (बायो बबल) से बाहर निकलकर अपने घर के लिए रवाना हो गए। क्रुणाल अब आगे इस टूर्नामेंट के मैच नहीं खेल सकेंगे। क्रुणाल ने सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट में अबतक 3 मुकाबले खेले हैं और 4 विकेट झटके हैं। दूसरी ओर हार्दिक इन दिनों घर पर ही रहकर इंग्लैंड के खिलाफ आगामी सीमित ओवर की सीरीज के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं। उन्होंने सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 ट्राफी में खेलने से मना कर दिया था।

भारतीय इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने पांड्या बंधुओं के पिता के निधन पर दुख व्यक्त किया। विराट ने ट्वीट कर कहा कि हार्दिक और कृणाल के पिता की मौत की खबर सुनते ही दिल टूट गया। वह बहुत ही शानदार और मस्तमौला इंसान थे। मैंने उसने कई बार बातें की है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। हार्दिक और कृणाल आप दोनों मजबूत रहें। युसूफ पठान ने भी उनके निधन पर शोक जताया है। उन्होंने कहा कि जब कोई बहुत ही प्यारा इंसान गुजर जाता है तो उसके जाने का दुख सभी के लिए काफी बड़ा होता है। मुझे अंकल का संघर्ष हमेशा याद रहेगा जो उन्होंने अपने दोनों बेटों हार्दिक और कृणाल को क्रिकेटर बनाने के लिए किया। मैं पांड्या परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करता हूं।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

BCCI ने खेल रत्न के लिए भेजा रोहित शर्मा का नाम, अर्जुन अवॉर्ड के लिए इशांत, शिखर और दीप्ति का नामित

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सीमित ओवरों के उपकप्तान और तूफानी ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा का नाम देश के सर्वोच्च खेल सम्मान राजीव गांधी खेल रत्न तथा तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और महिला आलराउंडर दीप्ति शर्मा का नाम अर्जुन पुरस्कार के लिए केंद्रीय खेल मंत्रालय को भेजा है।

31/05/2020

IPL-2020: बेन स्टोक्स के मास्टर शतक से जीती राजस्थान रॉयल्स, प्लेऑफ की उम्मीदें कायम

ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (नाबाद 107 रन) की जबरदस्त शतकीय पारी और संजू सैमसन (नाबाद 54 रन) की तूफानी पारी की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने विशाल स्कोर का सफलतापूर्वक पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस को रविवार को 8 विकेट से हराकर प्लेऑफ के लिए अपनी उम्मीदों को कायम रखा है।

26/10/2020

तैयारी में जुटे धवन

आईसीसी विश्वकप से चोट के कारण बाहर हो गए भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन तीन अगस्त से शुरू होने जा रहे वेस्टइंडीज दौरे के लिए तैयारियों में जुट गए हैं।

25/07/2019

इंग्लैंड की बांग्लादेश पर आसान जीत

ओपनर जैसन रॉय (153) के बेहतरीन शतक और जॉनी बेयरस्टो (51) तथा जोस बटलर (64) के अर्धशतकों से मेजबान इंग्लैंड ने आईसीसी विश्वकप मुकाबले में शनिवार को 50 ओवर में छह विकेट पर 386 रन का पहाड़ जैसा स्कोर बनाकर बांग्लादेश को 106 रन से कुचल दिया।

09/06/2019

बारिश ने बिगाड़ा खेल

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी विश्वकप के पहले सेमीफाइनल में आशंका थी बारिश ने खलल डाल ही दिया। मैच अपने तय समय पर शुरू हुआ लेकिन 46.1 वें ओवर में बारिश आ गई और मैच रोक दिया गया।

09/07/2019

इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज से भी बाहर रह सकते हैं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह

भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज से भी बाहर रह सकते हैं और इस तरह भारतीय टीम में उनकी वापसी में समय ज्यादा लग सकता है। बुमराह को पिछले हफ्ते इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के बाद निजी कारणों के चलते टेस्ट टीम से रिलीज कर दिया गया था।

02/03/2021

चोटिल शिखर धवन न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 दौरे से बाहर, दूसरे खिलाड़ी के नाम की घोषणा नहीं

भारतीय ओपनर शिखर धवन कंधे की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 टी 20 मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। धवन भारतीय टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं गए हैं। चयनकर्ताओं ने फिलहाल धवन की जगह अन्य खिलाड़ी के नाम की घोषणा नहीं की है।

21/01/2020