Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

कोरोना के चलते हॉकी इंडिया ने जूनियर टूर्नामेंट किए स्थगित, जारी की नई तारीखें

हॉकी इंडिया ने कोरोना वायरस के खतरे के कारण जूनियर और सब जूनियर महिला तथा पुरुषों के विभिन्न राष्ट्रीय चैंपियनशिप टूर्नामेंट को सोमवार को स्थगित कर दिया और इसकी नई तारीखों की घोषणा की। यह जूनियर टूर्नामेंट 10 अप्रैल से शुरू होने थे, जिन्हें अब 29 अप्रैल से शुरू किया जाएगा।

16/03/2020

IND vs NZ : दूसरे वनडे में कीवी टीम ने भारत को 22 रनों से हराया, सीरीज में 2-0 की बनाई बढ़त

न्यूजीलैंड ने भारत को 22 रनों से हरा दिया है। भारतीय टीम 251 रनों पर सिमट गई। मार्टिन गुप्तिल (79) और रॉस टेलर (नाबाद 73) के अर्धशतकों से न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में 50 ओवर में 8 विकेट पर 273 रनों का स्कोर दिया था।

08/02/2020

भारत और पाकिस्तान में होगा महामुकाबला, प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार

क्रिकेट इतिहास के दो सबसे बड़े चिर-प्रतिद्वंद्वियों भारत और पाकिस्तान के बीच सुपर संडे को होने वाले आईसीसी विश्व कप के महामुकाबले में जबरदस्त भिड़ंत की उम्मीद है लेकिन इस पर महामुकाबले पर बारिश की आशंका के बादल मंडरा रहे हैं।

15/06/2019

गेंद पर मुंह की लार के इस्तेमाल पर प्रतिबंध अजीब फैसला: मैथ्यू हेडन

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए गेंदबाजों के मुंह की लार के इस्तेमाल पर रोक और पसीने की इजाजत देने के फैसले को अजीब करार दिया है।

20/05/2020

आईपीएल के 14वें सत्र का आज से आगाज, रोहित की MI और विराट की RCB के बीच होगा उद्घाटन मुकाबला

देशभर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच आईपीएल के 14वें सत्र की शुरुआत शुक्रवार को मौजूदा चैंपियन मुम्बई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच मुकाबले से होगी। कोरोना के कारण इस बार भी मुकाबले दर्शकों के बिना सूने स्टेडियम में ही खेले जाएंगे। मीडिया को भी स्टेडियम में प्रवेश की इजाजत नहीं होगी।

09/04/2021

IND vs SL: बारिश की भेंट चढ़ा पहला टी-20, बिना कोई गेंद फेंके मैच रद्द

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी-20 मुकाबला रविवार को बारिश की भेंट चढ़ गया और इसे बिना कोई गेंद फेंके रद्द घोषित किया गया, जिससे स्टेडियम में लम्बे समय तक इन्तजार करने वाले दर्शकों को भारी निराशा हुई।

06/01/2020

COA ने लिया यूटर्न, यूपी समेत 5 संघों को दी AGM में शामिल होने की इजाजत

सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित प्रशासकों की समिति ने अपने कदम वापस खींच लिए हैं। सीओए ने उत्तर प्रदेश और मणिपुर क्रिकेट संघ सहित बीसीसीआई के पांच पूर्ण सदस्यों को अपने नए प्रतिनिधियों को भेजने की इजाजत दे दी है।

17/10/2019