Dainik Navajyoti Logo
Saturday 6th of June 2020
 
खेल

गंभीर ने अफरीदी को दिया जवाब, कहा, चिंता मत करो बेटे, हम POK का भी हल निकाल लेंगे

Tuesday, August 06, 2019 16:25 PM
गौतम गंभीर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने सोशल मीडिया पर सवाल उठाते हुए अमेरिका से मदद की आस लगाई। इस पर पलटवार करते हुए गौतम गंभीर ने उन्हें पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) की याद दिलाई।

गंभीर ने ट्वीट किया कि चिंता मत करो बेटे, हम उसका भी हल निकाल लेंगे। अफरीदी बिल्कुल ठीक हैं। वहां पर अनुत्तेजित आक्रामकता है, वहां मानवता के खिलाफ अपराध हो रहे हैं। यह मामला सामने लाने के लिए उनकी तारीफ की जानी चाहिए।
 

यह भी पढ़ें:

मनमोहन, हरीश को दोहरे खिताब

मनमोहन टांक, हरीश गोयल और आलोक मीणा ने सोमवार को यहां वैशाली नगर स्थित जयपुर स्पोर्ट्स एकेडमी में सम्पन्न जेएसए मास्टर्स बैडमिंटन चैंपियनशिप में दोहरे खिताब जीते।

21/05/2019

अंबति रायडू ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया सन्यास

अंबति रायडू ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास की घोषणा कर दी है। मध्यक्रम के बल्लेबाज ने संन्यास लेने का कारणों का खुलासा नहीं किया है।

03/07/2019

वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में मैरीकॉम, 8वां पदक पक्का

भारत की सुपरस्टार महिला मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम ने आईबा महिला विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया और इसके साथ ही उन्होंने इस प्रतियोगिता के इतिहास में अपना 8वां पदक भी सुनिश्चित कर लिया।

10/10/2019

बोल्ट का रिकॉर्ड तोड़ने वाले श्रीनिवास गौड़ा का निशांत शेट्टी ने तोड़ा रिकॉर्ड

भैंसों की परंपरागत दौड़ (कम्बाला) में निशांत शेट्टी ने निवास गौड़ा का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। शेट्‌टी ने 13.68 सेकंड में 143 मीटर का दूरी तय कर उनके रिकॉर्ड को तोड़ दिया।

18/02/2020

मोहम्मद शमी पर महिला ने लगाया मैसेज भेजने का आरोप

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि वह उन्हें मैसेज भेजते रहते हैं। सोफिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर स्क्रीन शॉट शेयर कर लिखा कि क्या कोई बता सकता है कि कोई क्रिकेटर उसे मैसेज क्यों भेज रहा है।

10/07/2019

भारत की नंबर एक रैंकिंग कायम

भारत ने इंग्लैंड के मैनचेस्टर में वेस्ट इंडीज को विश्व कप मुकाबले में गुरूवार को 125 रन से हराकर आईसीसी विश्व रैंकिंग में अपना नंबर एक स्थान बरकरार रखा।

28/06/2019

विराट और भारत की शीर्ष टेस्ट रैंकिंग बरकरार

भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी की शनिवार को जारी ताजा टेस्ट रैंकिंग में अपने शीर्ष स्थान पर बरकरार है।

28/07/2019