Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
खेल

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती, पिछले सप्ताह हुए थे कोरोना संक्रमित

Friday, April 02, 2021 13:05 PM
सचिन तेंदुलकर (फाइल फोटो)

मुंबई। पूर्व भारतीय कप्तान और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को शुक्रवार को मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने कहा कि वे ठीक हैं और जल्द ही अस्पताल से घर लौटेंगे। सचिन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कहा कि आपकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। डॉक्टरों की सलाह पर मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है, ताकि पूरी सावधानी बरती जा सके। उम्मीद है कि मैं कुछ दिनों में घर आ जाऊंगा। ध्यान रखें और सभी सुरक्षित रहें।

इस पोस्ट में सचिन ने भारत की विश्व कप जीत को भी याद किया, जो 10 साल पहले इसी दिन हुई थी। तेंदुलकर भी विश्वकप विजेता टीम में शामिल थे। उन्होंने लिखा कि सभी भारतीयों और मेरे साथियों को हमारी विश्वकप जीत की 10वीं वर्षगांठ पर शुभकामनाएं।

27 मार्च को कोरोना रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव
सचिन तेंदुलकर 27 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। तब सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने यह जानकारी दी थी। सचिन ने ट्वीट किया कि मैं मामूली लक्षणों के साथ कोरोना संक्रमित पाया गया हूं और फिलहाल होम आइसोलेशन में हूं। मैंने खुद कोरोना परीक्षण कराया और कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए डॉक्टरों द्वारा बताई गई सभी सावधानियां बरत रहा हूं। घर के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। मैं उन सभी स्वास्थ्य कर्मियों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो देश भर में मेरी और अन्य लोगों की मदद कर रहे हैं।
 

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस का दिल का दौरा पड़ने से निधन, IPL कॉमेंट्री के लिए आए थे मुंबई

आधुनिक एकदिवसीय क्रिकेट को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने वाले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोंस का गुरूवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 59 वर्ष के थे। जोंस आईपीएल के लिए मुम्बई स्टूडियो से कमेंट्री करने भारत आए थे।

24/09/2020

दूती चंद ने यूनिवर्सिटी गेम्स में जीता स्वर्ण पदक

जेंडर विवाद तो कभी अपने समलैंगिक होने को लेकर मानसिक उत्पीडऩ का शिकार रहीं भारतीय धाविका दूती चंद ने अपने जज्बे और मजबूती की नायाब मिसाल पेश करते हुये इटली के नेपल्स में 30वें वल्र्ड समर यूनिवर्सिटी गेम्स की 100 मीटर स्पर्धा में भारत को उसका पहला स्वर्ण पदक दिला इतिहास रच दिया है।

10/07/2019

वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप से बची टीम इंडिया, आखिरी मैच में ऑस्ट्रेलिया को 13 रन से दी मात

हार्दिक पांड्या (नाबाद 92 रन) और रवींद्र जडेजा (नाबाद 66 रन) के आतिशी अर्धशतकों तथा उनके बीच छठे विकेट के लिए मात्र 108 गेंदों पर 150 रन की जबरदस्त अविजित साझेदारी तथा शार्दुल ठाकुर (51 रन पर 3 विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर भारत ने ऑस्ट्रेलिया को तीसरे और अंतिम वनडे में 13 रन से हराकर अपना कुछ सम्मान बचा लिया।

02/12/2020

भारत में होने वाले टी-20 विश्वकप 2021 का काउंटडाउन शुरू, गांगुली बोले- हमारा ध्यान सुरक्षित आयोजन पर

संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल के 13वें संस्करण के सफल आयोजन से उत्साहित अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भारत की मेजबानी में होने वाले टी-20 विश्वकप 2021 की तैयारियां तेज कर दी है। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि हमारा ध्यान एक सुरक्षित आयोजन पर है।

12/11/2020

पीसीबी को मेल भेज भारतीय टीम को हमले की धमकी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को ई-मेल भेजकर वेस्टइंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम को आतंकी हमले की धमकी मिली है।

20/08/2019

फुटबॉलर रोनाल्डो के ड्रिंक वाटर कहने से ही कोका कोला की हालत खराब, लगा 293 अरब रुपए का झटका

पुर्तगाल फुटबॉल टीम के कप्तान क्रिस्टियानो फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं। यूरो 2021 में अपनी टीम पुर्तगाल के हंगरी के साथ होने वाले मैच से पूर्व एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने सामने रखी कोका-कोला की दो बोतलों को हटाकर अलग रख दिया और साथ में रखी पानी की बोतल उठाकर कहा, ड्रिंक वाटर। रोनाल्डो के इन दो शब्दों से कोका कोला कंपनी को 293 अरब रुपए का नुकसान हो गया।

16/06/2021

दर्शकों के बिना IPL आयोजित करने पर विचार कर रहा है बीसीसीआई: गांगुली

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड आईपीएल के 13वें सत्र को आयोजित करने की हरसंभव कोशिश कर रहा है और बोर्ड का कहना है कि वह टूर्नामेंट को दर्शकों के बिना कराने के साथ ही अन्य विकल्पों पर विचार कर रहा है।

11/06/2020