Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

IND vs AUS: बॉक्सिंग डे टेस्ट में जीत के करीब पहुंचा भारत, दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया के 6 विकेट आउट

कप्तान अजिंक्या रहाणे की 112 रन की बेहतरीन पारी के बाद गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से भारत दूसरे बॉक्सिंग डे टेस्ट के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत की दहलीज पर पहुंच गया है। भारत को पहली पारी में 131 रन की बढ़त मिली थी और उसके गेंदबाजों ने तीसरे दिन स्टंप्स तक ऑस्ट्रेलिया के 6 विकेट 133 रन पर गिरा दिए। ऑस्ट्रेलिया के पास मात्र 2 रन की बढ़त है और उसके 4 विकेट शेष हैं।

28/12/2020

हिमा दास ने को टेबोर एथलेटिक्स मीट में जीता स्वर्ण

फर्राटा धाविका भारत की हिमा दास ने अपने स्वर्णिम अभियान को बरकरार रखते हुये चेक गणराज्य में हुयी टाबोर एथलेटिक्स मीट की 200 मीटर रेस में स्वर्ण पदक जीत लिया है जो उनका पिछले 15 दिनों में अंतरराष्ट्रीय स्पर्धाओं में चौथा स्वर्ण पदक भी है।

18/07/2019

टीम इंडिया पर भारी मौज-मस्ती, रिषभ पंत और सपोर्ट स्टाफ मेम्बर दयानंद गरानी हुए कोरोना संक्रमित

इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया के खिलाड़ियों की मौज-मस्ती अब भारी पड़ती नजर आ रही है। विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत और थ्रो डाउन विशेषज्ञ दयानन्द गरानी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। दयानंद गरानी की गुरुवार को टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

16/07/2021

इंडिया ए की ओर से खेलने के कारण मिली नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने में मदद : श्रेयस अय्यर

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में अपना पहला अंतरराष्ट्रीय शतक जड़ने वाले भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने नंबर चार पर बल्लेबाजी करने को लेकर कहा कि उन्हें भारत ए की ओर से खेलने के कारण इस स्थान पर बल्लेबाजी करने में मदद मिली है।

06/02/2020

भारत की स्टार फर्राटा धाविका हिमा दास का विजय अभियान जारी, जीता 5वां स्वर्ण

भारत की स्टार फर्राटा धाविका हिमा दास ने अपना स्वर्णिम अभियान जारी रखते हुए शनिवार को यहां 400 मीटर दौड़ में स्वर्ण पदक हासिल किया है जो उनका इस महीने में अंतरराष्ट्रीय स्पर्धाओं में पांचवां स्वर्ण पदक भी है।

22/07/2019

ओपनिंग क्रम के लिए रोहित शर्मा ने जताया टीम प्रबंधन का आभार

भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में मैन ऑफ द सीरीज चुने जाने के बाद टीम प्रबंधन का उन्हें टेस्ट में ओपनिंग का मौका दिए जाने पर आभार जताया है।

22/10/2019

टोक्यो ओलंपिक: क्वार्टरफाइनल में पहुंची बैडमिंटन स्टार सिंधू, भारतीय पुरुष हॉकी टीम भी क्वार्टरफाइनल में

विश्व चैंपियन भारत की पीवी सिंधू ने गुरुवार को 12वीं सीड डेनमार्क की मिया ब्लीचफेल्ट को लगातार गेमों में पराजित कर टोक्यो ओलंपिक की बैडमिंटन प्रतियोगिता के क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली है। उधर भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने गत अर्जेंटीना को 3-1 से पराजित कर हॉकी प्रतिहोगिता के क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली है।

29/07/2021