Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

राजस्थान की अनुष्का सिंह भाटी ने शूटिंग में जीते स्वर्ण व रजत पदक

अनुष्का ने डबल ट्रैप में 81 के स्कोर के साथ स्वर्ण व ट्रैप में 101 के स्कोर के साथ रजत पदक जीता है।

14/10/2019

ENG vs WI के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में सोशल डिस्टेंसिंग का नहीं हो रहा पालन

इंग्लैंड और वेस्ट इंडीज के बीच खेले जा रहे पहले क्रिकेट टेस्ट में सोशल डिस्टेंसिंग का कतई पालन नहीं हो रहा है। कोरोना के कारण 117 दिन के लंबे अंतराल के बाद इस मैच से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई है। यह मैच कई नए नियमों के तहत खेला जा रहा है जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने कोरोना संक्रमण के कारण लागू किए हैं।

10/07/2020

कर्नाटक प्रीमियर लीग की टीम बेलागावी पैंथर्स का मालिक गिरफ्तार

कर्नाटक प्रीमियर लीग की क्रिकेट टीम बेलागावी पैंथर्स के मालिक असफाक अली थारा को पुलिस ने टूर्नामेंट में कथित सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तार किया है।

25/09/2019

विराट और स्मिथ में रन बनाने की मानसिक क्षमता है: वार्नर

ऑस्ट्रेलिया के घातक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर का मानना है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ में रन बनाने की मानसिक क्षमता है। विराट और स्मिथ के बीच पिछले कुछ वर्षों में बराबर तुलना की जाती है कि दोनों बल्लेबाजों में से कौन बेहतर है।

06/05/2020

तीरंदाजी टूर्नामेंट में संबल स्कूल ने जीते गोल्ड और कांस्य पदक

जिला स्तरीय 64वीं तीरंदाजी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया, जिसमें बाल संबल स्कूल के चार बच्चों ने भाग लिया। इन चारों ने टूर्नामेंट में मेडल जीते है।

08/09/2019

स्वर्ण मुकाबले में पहुंचे रविंदर

भारत के रविंदर जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए हंगरी के बुडापेस्ट में चल रही अंडर-23 विश्व कुश्ती प्रतियोगिता में मंगलवार को 61 किग्रा फ्रीस्टाइल वर्ग के फाइनल में पहुंच गए, जबकि जूनियर विश्व चैंपियनशिप के पूर्व कांस्य पदक विजेता वीर देव गुलिया 79 किग्रा वर्ग में कांस्य पदक के लिए लड़ेंगे।

30/10/2019

चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुई मंधाना

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रही 3 मैचों की एकदिवसीय सीरीज से चोट के कारण बाहर हो गई हैं और उनकी जगह टीम में ऑलराउंडर पूजा वस्त्रकर को शामिल किया गया है।

08/10/2019