Dainik Navajyoti Logo
Saturday 18th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ब्रैथवेट के संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की शिकायत

स्टइंडीज के स्पिनर क्रैग ब्रैथवेट के संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की शिकायत की गई है। मैच अधिकारियों ने ब्रैथवेट के संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की शिकायत की है।

08/09/2019

IND vs NZ : पृथ्वी और मयंक करेंगे ओपनिंग, राहुल को मध्यक्रम की जिम्मेदारी

तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने संकेत दे दिया है कि पहले वनडे में पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल ओपनिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे, जबकि लोकेश राहुल को 5वें नंबर पर उतारा जाएगा।

04/02/2020

बारिश से धुला अभ्यास मैच का पहला दिन

दक्षिण अफ्रीका और बोर्ड अध्यक्ष एकादश के बीच गुरूवार से शुरू होने वाले तीन दिवसीय अभ्यास मैच का पहला दिन गुरूवार को बारिश की भेंट चढ़ गया और मैच में टॉस तक संभव नहीं हो सका।

27/09/2019

रणजी ट्रॉफी : घरेलू मैदान पर राजस्थान की शर्मनाक हार, पंजाब ने 10 विकेट से दी शिकस्त

बल्लेबाजों के गैरजिम्मेदाराना खेल के कारण मेजबान राजस्थान को पंजाब के खिलाफ रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप ए मुकाबले में अपने घरेलू मैदान पर शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। पंजाब ने खेल के आखिरी दिन लंच से पहले ही 10 विकेट से जीत हासिल कर ली।

13/12/2019

अंडर-23 क्रिकेट प्रतियोगिता : आंध्र प्रदेश ने राजस्थान को 4 विकेट से हराया, पहले स्थान पर काबिज

शंभवी मुरली (90) और उद्दाराजू (62) के मध्य छठे विकेट की शतकीय साझेदारी की बदौलत आंध्र प्रदेश ने सोमवार को यहां केएल सैनी स्टेडियम पर आयोजित अंडर-23 एकदिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट के एलीट ग्रुप बी के मुकाबले में मेजबान राजस्थान को 4 विकेट से पराजित कर अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर दिया।

11/11/2019

कोरोना के कहर के बीच IPL-2021 सस्पेंड, कई खिलाड़ियों और स्टाफ के संक्रमित होने के बाद फैसला

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के बीच आईपीएल को सस्पेंड करने का फैसला किया गया है। बायो-बबल में कोविड के बढ़ते मामलों के बाद बीसीसीआई ने आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया। पिछले कुछ दिनों से विभिन्न फ्रेंचाइजी के कई खिलाड़ी और स्टाफ संक्रमित मिले है।

04/05/2021

शेष आईपीएल का आयोजन स्थल तय करने को लेकर जल्दी में नहीं है बीसीसीआई

देश में कोरोना महामारी से बिगड़े हालात के बीच रद्द किए गए आईपीएल 2021 के शेष मुकाबलों के दोबारा आयोजन करने के समय और आयोजन स्थल को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं। आईपीएल के इस सीजन को पूरा करने के लिए बीसीसीआई यकीनन सितंबर में एक खिड़की ढूंढ रहा है, लेकिन वह आयोजन स्थल तय करने की जल्दी में नहीं है।

07/05/2021