Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भारत से दो डे-नाइट टेस्ट खेलना चाहता है सीए, जनवरी में BCCI के पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे सीए अध्यक्ष

भारत को 2021 में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है और मेजबान ऑस्ट्रेलिया विश्व की मौजूदा नंबर एक टीम भारत से दो डे-नाइट टेस्ट खेलना चाहता है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अध्यक्ष अर्ल एडिंग्स के नेतृत्व में सीए का एक दल बीसीसीआई के नए पदाधिकारियों से जनवरी में सीमित ओवरों की सीरीज के समय मुलाकात करेगा।

06/12/2019

कोरोना के चलते रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज स्थगित, बाद में होगा बाकी मैचों का आयोजन

वैश्विक महामारी बन चुके कोरोना के कारण मुंबई में चल रही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है और इसके बचे सात मैचों का आयोजन बाद में हालात सामान्य होने पर किया जाएगा।

13/03/2020

भारत की जीत में चमकी राजस्थान की प्रिया पूनिया

प्रिया पूनिया (नाबाद 75 रन) और जेमिमा रॉड्रिग्स (55 रन) के शानदार अर्धशतकों से भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को पहले वनडे में 8 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। भारत ने इससे पहले टी-20 सीरीज 3-1 से जीती थी।

10/10/2019

खेलो इंडिया यूथ गेम्स : मुकेश ने दिलाया राजस्थान को पहला स्वर्ण पदक, जूडो में श्रुति ने जीता कांस्य

गुवाहाटी में चल रहे खेलो इंडिया यूथ गेम्स ने रविवार को राजस्थान ने अपना स्वर्णिम खाता खोल लिया। बीकानेर के साइक्लिस्ट मुकेश कस्वां ने राजस्थान को इन खेलों में पहला स्वर्ण पदक दिलाया। मुकेश ने अंडर-17 लड़कों की साइकिलिंग प्रतियोगिता की 20 किलोमीटर व्यक्तिगत टाइमट्रायल स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता।

13/01/2020

महेंद्र सिंह धोनी से तुलना गलत, वह अपनी तरह के इकलौते खिलाड़ी: रोहित

भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी से अपनी तुलना पर कहा कि उनसे उनकी तुलना करना सिरे से गलत है क्योंकि धोनी अपनी तरह के इकलौते खिलाड़ी हैं।

04/08/2020

चाइना ओपन-2019 के दूसरे दौर में पीवी सिंधु, सायना पहले दौर में ही बाहर

भारत की दो ओलंपिक पदक विजेता स्टार महिला शटलरों की चाइना ओपन- 2019 बैडमिंटन टूर्नामेंट में एकल के पहले दौर में मिलीजुली शुरुआत रही, जहां पीवी सिंधु ने जीत के दूसरे दौर में जगह बनाई, वहीं 8वीं सीड सायना नेहवाल पहले ही दौर में गैर वरीय खिलाड़ी के हाथों उलटफेर का शिकार बन गईं।

18/09/2019

कोलकाता में हो सकता है गुलाबी गेंद से पहला डे नाइट टेस्ट

बीसीसीआई के नए अध्यक्ष सौरव गांगुली ने पुष्टि करते हुए कहा कि विराट कोहली गुलाबी गेंद से खेले जाने वाले टेस्ट मैच के लिए तैयार हो गए हैं।

26/10/2019