Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अहमदाबाद टेस्ट: अक्षर-अश्विन ने इंग्लैंड पर कसा शिकंजा, 112 पर किया ढेर, भारत ने बनाए 3 विकेट पर 99 रन

स्पिन गेंदबाजों अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन की जोड़ी ने तीसरे पिंक बॉल टेस्ट में इंग्लैंड को पहली पारी में 112 रन पर ढेर कर दिया। भारत ने इसके जवाब में ओपनर रोहित शर्मा नाबाद (57) के शानदार अर्धशतक से 33 ओवर में 3 विकेट पर 99 रन बना लिए हैं और वह इंग्लैंड के 112 के स्कोर से 13 रन पीछे है।

25/02/2021

चौथी बार विजय हजारे चैंपियन बना कर्नाटक, अभिमन्यु मिथुन की शानदार हैट्रिक

तेज गेंदबाज अभिमन्यु मिथुन की शानदार हैट्रिक के बाद लोकेश राहुल नाबाद 52 और मयंक अग्रवाल नाबाद 69 रन की पारियों के बदौलत कर्नाटक ने तमिलनाडु को विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में हराकर चौथी बार टूर्नामेंट जीता। वर्षा बाधित फाइनल में कर्नाटक ने वीजेडी पद्धति के तहत 60 रन से जीत हासिल की।

25/10/2019

जूनियर क्रिकेट चैंपियनशिप शुरू करने के लिए जुटे पुराने दिग्गज, तैयार करेंगे युवा खिलाड़ी

चेतन शर्मा, अशोक मल्होत्रा, सुरिंदर खन्ना जैसे पुराने भारतीय दिग्गज क्रिकेटर और द्रोणाचार्य पुरस्कार से सम्मानित डॉ. संजय भारद्वाज क्रिकेट के नए युग की चुनौतियों के मद्देनजर युवा खिलाड़ी तैयार करेंगे और इसके लिए जूनियर क्रिकेट चैंपियनशिप (जेसीसी) शुरू की जाएगी।

08/05/2020

बिना भेदभाव के राज्य में क्रिकेट को आगे बढ़ाने का रहेगा हमारा लक्ष्य : वैभव

आरसीए के नवनिर्वाचित अध्यक्ष वैभव गहलोत ने चुनाव जीतने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि सबको साथ लेकर राज्य में क्रिकेट के विकास का प्रयत्न किए जाएंगे और राज्य में क्रिकेट की भलाई के लिए काम करेंगे।

04/10/2019

राजस्थान के दीपक का एक और धमाका, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में एक ओवर में लिए 4 विकेट

बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी टी-20 मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए हैट्रिक समेत 7 रन देकर 6 विकेट झटकने वाले भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने फिर कमाल दिखाया है। तिरुवनंतपुरम में राजस्थान की ओर से खेलते हुए दीपक ने विदर्भ के खिलाफ लगातार तीन गेंदों में 3 विकेट झटके।

12/11/2019

नए स्टेडियम के लिए BCCI देगा 100 करोड़, पहली किश्त जमा कराने के बाद RCA को मिल जाएगा जमीन का कब्जा

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के दिल्ली रोड पर चौंप गांव के पास प्रस्तावित नये स्टेडियम के लिए बीसीसीआई 100 करोड़ रुपए ग्रांट देगा। जेडीए की ओर से भूमि आवंटन पत्र जारी होने के बाद आरसीए बोर्ड को पत्र लिखकर यह ग्रांट उपलब्ध कराने की मांग करेगा।

18/08/2020

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर अस्पताल में भर्ती, पिछले सप्ताह हुए थे कोरोना संक्रमित

पूर्व भारतीय कप्तान और क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को शुक्रवार को मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने कहा कि वे ठीक हैं और जल्द ही अस्पताल से घर लौटेंगे।

02/04/2021