Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 3rd of August 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

वार्नर को औरेंज कैप मिलना तय, रबादा को ताहिर से चुनौती

आईपीएल के 12वें संस्करण में अब सिर्फ दूसरा क्वालिफायर और फाइनल बच गए हैं। ऐसे में सर्वाधिक रनों के लिये औरेंज कैप सनराइजर्स हैदराबाद के डेविड वार्नर को मिलना लगभग तय हो चुका है

10/05/2019

हिटमैन रोहित शर्मा ने जड़ा करियर का पहला दोहरा शतक, रहाणे ने भी लगाई सेंचुरी

ओपनर रोहित शर्मा के टेस्ट क्रिकेट के पहले दोहरे शतक और उपकप्तान अजिंक्या रहाणे की शानदार शतकीय पारी की बदौलत भारत एक बार फिर विशाल स्कोर की ओर अग्रसर है। टीम इंडिया ने तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन खबर लिखे जाने तक पहली पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 417 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा कर दिया है।

20/10/2019

महिला T20 विश्वकप: पहली बार फाइनल में भारत, बारिश के कारण सेमीफाइनल मैच रद्द

भारत ने बारिश के कारण इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार को सेमीफाइनल मैच रद्द हो जाने के चलते पहली बार आईसीसी महिला टी-20 विश्वकप क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया। भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबले में पहले से बारिश की आशंका व्यक्त की गई थी और यह तय था कि यदि मैच धुल जाता है तो भारतीय टीम अपने बेहतर ग्रुप रिकॉर्ड के कारण फाइनल में पहुंच जाएगी।

05/03/2020

मैदान पर प्रतिबद्धता अहम : कपिल

भारत को 1983 में विश्व कप जीत दिलाने वाले कप्तान कपिल देव ने कहा कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान रोहित शर्मा के मध्य मैदान के बाहर मतभेद हो सकते है, लेकिन जब तक मैदान में उनकी प्रतिबद्धता सौ प्रतिशत होती है तो यह सब कोई मायने नहीं रखता।

02/08/2019

चोटिल शिखर धवन न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 दौरे से बाहर, दूसरे खिलाड़ी के नाम की घोषणा नहीं

भारतीय ओपनर शिखर धवन कंधे की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 टी 20 मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। धवन भारतीय टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं गए हैं। चयनकर्ताओं ने फिलहाल धवन की जगह अन्य खिलाड़ी के नाम की घोषणा नहीं की है।

21/01/2020

इंडिया ए की ओर से खेलने के कारण मिली नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने में मदद : श्रेयस अय्यर

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में अपना पहला अंतरराष्ट्रीय शतक जड़ने वाले भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने नंबर चार पर बल्लेबाजी करने को लेकर कहा कि उन्हें भारत ए की ओर से खेलने के कारण इस स्थान पर बल्लेबाजी करने में मदद मिली है।

06/02/2020

टोक्यो ओलंपिक में एक और मेडल पक्का: सेमीफाइनल में पहुंची बॉक्सर लवलीना, तीरंदाजी में क्वार्टरफाइनल में हारीं दीपिका

टोक्यो ओलिंपिक से भारत के लिए शानदार खबर है। ओलंपिक में देश के लिए एक और मेडल पक्का हो गया है। स्टार बॉक्सर लवलिना बोरगोहेन ने 69 किलोग्राम वेट कैटेगरी में शानदार प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में जगह बना ली है। लवलीना ने शुक्रवार की चीनी ताइपे की चेन निएन चिन को 4-1 से शिकस्त दी।

30/07/2021