Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
खेल

यह भी पढ़ें:

IPL-2020 के आयोजन पर बोले रोहित शर्मा, पहले संकट से बचना जरूरी, फिर लीग की बात

भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा कि आईपीएल के लिए तब तक इंतजार किया जा सकता है, जब तक देश कोविड-19 के कारण पैदा हुए संकट से पार नहीं पा लेता। रोहित ने कहा कि हमें सबसे पहले देश के बारे में सोचना चाहिए। पहले स्थिति बेहतर होनी चाहिए फिर हम आईपीएल के बारे में बात कर सकते हैं।

27/03/2020

डेनियल विटोरी के करार में बदलाव कर सकता है बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड टीम के स्पिन गेंदबाजी सलाहकार डेनियल विटोरी के करार में बदलाव कर सकता है। बीसीबी विटोरी को बांग्लादेश के स्पिन गेंदबाजों के साथ काम करने के लिए और अधिक समय देना चाहता है।

19/02/2020

चोट के चलते दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए बुमराह, उमेश लेंगे जगह

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ में खिंचाव के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की आगामी गांधी-मंडेला टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं, उनकी जगह अन्य तेज गेंदबाज उमेश यादव को टीम में शामिल किया गया है।

24/09/2019

सचिन ने टेस्ट में 45-50 ओवर में गेंद बदलने का दिया सुझाव, कहा- गेंदबाजों को भी मिलेगी मदद

भारत के पूर्व लीजेंड बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का मानना है कि टेस्ट क्रिकेट में 45-50 ओवर के बाद नई गेंद का इस्तेमाल करना चाहिए, जिससे गेंदबाजों को मदद मिल सके। सचिन ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट में अगर पिच सही नहीं रहती है तो मेरे ख्याल से खेल का स्तर गिर जाता है और मैच धीमा होने लगता है।

10/06/2020

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने क्रिकेट से लिया संन्यास, PCB पर लगाया गंभीर आरोप

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने गुरुवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इसकी जानकारी दी। पीसीबी ने बयान जारी कर कहा कि आमिर ने बोर्ड के मुख्य कार्यकारी को बताया है कि अब वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलना चाहते हैं और भविष्य में अंतरराष्ट्रीय दौरे के लिए उनका चयन नहीं किया जाए।

17/12/2020

IPL-2020: रोमांचक मैच में पंजाब ने हैदराबाद को हराया, प्लेऑफ की उम्मीदें रखी बरकरार

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सत्र के एक रोमांचक मैच में शनिवार को दूसरे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रन से हरा दिया। महज 126 रन बनाने के बाद पंजाब ने आखिरी के 10 ओवरों में गजब की गेंदबाजी की और 114 रनों पर समेटते हुए मुकाबला अपने नाम कर लिया।

25/10/2020

दूती चंद ने यूनिवर्सिटी गेम्स में जीता स्वर्ण पदक

जेंडर विवाद तो कभी अपने समलैंगिक होने को लेकर मानसिक उत्पीडऩ का शिकार रहीं भारतीय धाविका दूती चंद ने अपने जज्बे और मजबूती की नायाब मिसाल पेश करते हुये इटली के नेपल्स में 30वें वल्र्ड समर यूनिवर्सिटी गेम्स की 100 मीटर स्पर्धा में भारत को उसका पहला स्वर्ण पदक दिला इतिहास रच दिया है।

10/07/2019