Dainik Navajyoti Logo
Sunday 18th of April 2021
 
खेल

यह भी पढ़ें:

IND vs NZ : वनडे सीरीज से पहले न्यूजीलैंड को झटका, विलियम्सन पहले दो मैचों से बाहर

भारत से टी-20 सीरीज 0-5 से हार चुकी न्यूजीलैंड की टीम को बुधवार से शुरू होने वाली वनडे सीरीज की पूर्वसंध्या पर गहरा झटका लगा, जब उसके कप्तान केन विलियम्सन बाएं कंधे में चोट के चलते पहले दो वनडे से बाहर हो गए हैं।

04/02/2020

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर आने वाला है नया मेहमान, कप्तान ने ट्वीट कर दी जानकारी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पिता बनने वाले हैं, विराट ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने लिखा है तब हम तीन होंगे। आने वाला है जनवरी 2021 में।

27/08/2020

जयपुर में लगातार दूसरे साल नहीं होंगे आईपीएल के मुकाबले, खेल प्रेमियों में मायूसी, व्यवसाय पर भी असर

लगातार दूसरे साल जयपुर को आईपीएल की मेजबानी नहीं मिलने से जहां गुलाबी नगर के क्रिकेट प्रेमियों में निराशा है, वहीं व्यावसायिक नजरिए से भी जयपुर को बड़ा नुकसान है। आईपीएल का 14वां सत्र 9 अप्रैल से शुरू होगा। बीसीसीआई द्वारा घोषित कार्यक्रम के अनुसार मुकाबले मुम्बई, चेन्नई, दिल्ली, बेंगलुरु, कोलकाता और अहमदाबाद में होंगे। यह पहला मौका है जब सभी टीमों को अपने मुकाबले न्यूट्रल वेन्यू पर खेलने होंगे।

11/03/2021

चाइना ओपन-2019 के दूसरे दौर में पीवी सिंधु, सायना पहले दौर में ही बाहर

भारत की दो ओलंपिक पदक विजेता स्टार महिला शटलरों की चाइना ओपन- 2019 बैडमिंटन टूर्नामेंट में एकल के पहले दौर में मिलीजुली शुरुआत रही, जहां पीवी सिंधु ने जीत के दूसरे दौर में जगह बनाई, वहीं 8वीं सीड सायना नेहवाल पहले ही दौर में गैर वरीय खिलाड़ी के हाथों उलटफेर का शिकार बन गईं।

18/09/2019

महिला टी-20 विश्वकप : इंग्लैंड को हराए बिना भी फाइनल में पहुंच सकती है टीम इंडिया, जानिए कारण

आईसीसी महिला टी-20 विश्वकप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मुकाबले गुरूवार को होने हैं और इस दिन बारिश की संभावना व्यक्त की गई है। विश्व कप की खेल शर्तों के अनुसार सेमीफाइनल के लिए कोई रिजर्व डे नहीं रखा गया है और यदि भारत-इंग्लैंड का सेमीफाइनल बारिश के कारण रद्द होता है तो भारतीय टीम अपने बेहतर ग्रुप रिकॉर्ड के कारण फाइनल में पहुंच जाएगी।

04/03/2020

रणजी ट्रॉफी : विदर्भ के खिलाफ राजस्थान को फालोऑन, दूसरी पारी में भी 12 रन पर गवाएं 3 विकेट

नागपुर में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी एलीट ग्रुप ए मैच के तीसरे दिन राजस्थान को मेजबान विदर्भ के सामने फॉलोऑन का सामना करना पड़ा। खेल समाप्ति तक राजस्थान ने दूसरी पारी में मात्र 12 रनों पर अपने शीर्ष 3 खिलाड़ी खो दिए।

20/12/2019

IND vs NZ: न्यूजीलैंड ने वनडे सीरीज में किया क्लीन स्वीप, टीम इंडिया को 3-0 से दी शिकस्त

मेजबान न्यूजीलैंड ने हेनरी निकोल्स (80), मार्टिन गुप्टिल (66) और कॉलिन डी ग्रैंडहोम (नाबाद 58) के अर्धशतकों की बदौलत आखिरी मुकाबला 5 विकेट से जीतकर 3 मैचों की सीरीज में टीम इंडिया का क्लीन स्वीप कर दिया।

11/02/2020