Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

ICC ने बदले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के नियम, प्रतिशत के आधार पर शीर्ष पर ऑस्ट्रेलिया, भारत दूसरे स्थान पर खिसका

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के नियमों में बदलाव किया है। कोरोना महामारी की वजह से टेस्ट चैंपियनशिप के प्वॉइंट टेबल में बदलाव किया गया है। आईसीसी के इस फैसले से टीम इंडिया को झटका लगा है। तालिका में अंकों के प्रतिशत के आधार पर हुए फेरबदल के चलते टीम इंडिया ने अपना शीर्ष स्थान गंवा दिया है।

20/11/2020

भारतीय हॉकी टीम ने कोरिया को हराया

महिला हॉकी टीम की स्ट्राइकर लालरेमसियामी और नवनीत कौर के शानदार गोल की मदद से भारत ने अपने दक्षिण कोरिया दौरे का आगाज मेजबान टीम को 2-1 से हराकर किया।

21/05/2019

पीवी सिंधू ने पीएम मोदी से की मुलाकात

विश्व बैडमिंटन प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतकर नया इतिहास रचने वाली भारत की पीवी सिंधू ने पीएम मोदी से मुलाकात की है।

27/08/2019

हमारी गेंदबाजी हर मैदान पर मारक : भुवनेश्वर

इंग्लैंड की पाटा पिचों पर शुरू होने जा रहे क्रिकेट के महासंग्राम विश्व कप से पहले भारतीय टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने कहा है कि भारत की तेज गेंदबाज इकाई किसी भी

17/05/2019

स्मार्टफोन-लैपटॉप के ई-वेस्ट से बने टोक्यो ओलंपिक के पदक

अगले वर्ष होने वाला टोक्यो ओलंपिक सिर्फ पदक विजेताओं के नाम के लिए नहीं बल्कि इसमें दिए जाने वाले पदकों के लिए इतिहास में दर्ज हो जाएगा। अगले ओलंपिक की सबसे खास बात यह होगी कि चैंपियनों के गले में लटकने वाले पदक कबाड़ में फेंके गए स्मार्टफोन, लैपटॉप, डिजिटल कैमरा और अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान से बनाए गए हैं।

30/10/2019

वोटर लिस्ट से साफ होगी आरसीए की तस्वीर, वैभव और डूडी पर आज फैसला

राजस्थान क्रिकेट संघ के चुनाव की तस्वीर आज साफ हो जाएगी। चुनाव अधिकारी आर.आर. रश्मि वैभव गहलोत और रामेश्वर डूडी के मामलों पर सुनवाई के बाद शाम को अंतिम मतदाता सूची जारी करेंगे।

30/09/2019

मनीष पांडेय ने 54 गेंदों में खेली 129 रन की तूफानी पारी, लगाए 12 चौके और 10 छक्के

कप्तान मनीष पांडेय की मात्र 54 गेंदों पर 12 चौकों और 10 छक्कों से सजी नाबाद 129 रन की तूफानी पारी की बदौलत कर्नाटक ने सेना टीम को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के ग्रुप ए मुकाबले में 80 रन से हरा दिया।

12/11/2019