Dainik Navajyoti Logo
Monday 20th of September 2021
 
खेल

IPL: दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव, CSK की कंटेंट टीम का 1 सदस्य भी संक्रमित

Saturday, April 03, 2021 17:15 PM
अक्षर पटेल (फाइल फोटो)

मुंबई। आईपीएल के 14वें सत्र की शुरुआत होने में एक सप्ताह से भी कम समय बचा है। इस पहले दिल्ली कैपिटल्स के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल और सीएसके का स्टाफ मेंबर कोरोना संक्रमित पाया गया है। अक्षर गत 28 मार्च को कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद टीम में शामिल हुए थे, लेकिन दोबारा हुए टेस्ट में वह वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। फिलहाल उन्हें चिकित्सा देखभाल के तहत रखा गया है। वहीं सीएसके की कंटेंट टीम के एक सदस्य भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है जो फिलहाल आइसोलेशन में है। सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) काशी विश्वनाथन ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि उक्त सदस्य खिलाड़ियों या किसी भी सहायक कर्मचारियों के संपर्क में नहीं था और कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पहले भी अलग रह रहा था। इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स के नीतीश राणा भी पॉजिटिव हो गए थे।

फ्रैंचाइजियों के अलावा मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के कई ग्राउंडवर्करों के भी कोरोना से संक्रमित पाए जाने की खबरें सामने आई हैं, हालांकि मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) के सूत्रों ने यह कहते हुए इन खबरों का खंडन किया है कि बाद में ग्राउंडस्टाफ नेगेटिव आया था, लेकिन मुंबई में जो हालात हैं उस हिसाब से आईपीएल के इस सत्र के पहले पखवाड़े में 10 मैचों की मेजबानी करना थोड़ा गंभीर हो सकता है, क्योंकि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी राज्य में दोबारा लॉकडाउन लगने की संभावना को नकारा नहीं है। बीसीसीआई ने हैदराबाद को बैक-अप आयोजन स्थल विकल्प के रूप में अपनी आकस्मिक योजना में रखा है, जो आईपीएल 2021 के आयोजन के लिए नामित 6 मेजबान शहरों में शामिल नहीं है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

प्रधानमंत्री मोदी के बाद धोनी देश में सबसे लोकप्रिय

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास को लेकर भले ही अटकलों का दौर गर्म हो लेकिन वह अब भी देश में पसंद किए जाने वाली शख्सियतों में दूसरे नंबर पर हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस मामले में शीर्ष पर हैं।

27/09/2019

रोमांचक मुकाबले में श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को 6 रन हराया, 3-0 से किया सफाया

कुशल मेंडिस (55) और धनंजय डी सिल्वा (51) रन की अर्धशतकीय पारियों के बाद एंजेलो मैथ्यूज (59 पर 4 विकेट) की शानदार गेंदबाजी से श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले में 6 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज 3-0 से जीत क्लीन स्वीप कर लिया।

03/03/2020

बेयरस्टो के शतक और स्टोक्स के तूफानी 99 रन की बदौलत इंग्लैंड ने की बराबरी, दूसरा वनडे 6 विकेट से जीता

फॉर्म में चल रहे जानी बेयरस्टो (124 रन) के शानदार शतक और उनकी बेन स्टोक्स (99 रन) के साथ दूसरे विकेट के लिए मात्र 114 गेंदों पर 175 रन की जबरदस्त साझेदारी के दम पर इंग्लैंड ने भारत को शुक्रवार को दूसरे वनडे मुकाबले में एकतरफा अंदाज में 6 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली।

27/03/2021

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल: पहले दिन का खेल धुला, बारिश के कारण टॉस भी नहीं हो सका

भारत और न्यूजीलैण्ड के बीच बहु प्रतीक्षित आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के पहले दिन का खेल शुक्रवार को लगातार होती बारिश के कारण पूरी तरह धुल गया। गुरुवार रात से हो रही बारिश शुक्रवार को भी जारी रही और मैच में टॉस भी नहीं हुआ।

18/06/2021

सौरव गांगुली के पास अच्छे प्रशासक के सभी जरूरी गुण, एक दिन बनेंगे ICC अध्यक्ष: डेविड गॉवर

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और बाएं हाथ के स्टाइलिश बल्लेबाज डेविड गॉवर का मानना है कि बीसीसीआई यानि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली में एक अच्छे प्रशासक के सभी गुण मौजूद हैं और वह भविष्य में क्रिकेट की विश्व संस्था आईसीसी के अध्यक्ष बन सकते हैं।

15/05/2020

पीवी सिंधू ने पीएम मोदी से की मुलाकात

विश्व बैडमिंटन प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतकर नया इतिहास रचने वाली भारत की पीवी सिंधू ने पीएम मोदी से मुलाकात की है।

27/08/2019

IPL-2020: बैंगलोर का चैलेंज तोड़ प्लेऑफ में मुंबई, 5 विकेट की जीत में सूर्यकुमार रहे प्लेयर ऑफ द मैच

शानदार फॉर्म में चल रहे सूर्यकुमार यादव की नाबाद 79 रन की चमकदार पारी की बदौलत गत चैंपियन मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बुधवार को एकतरफा अंदाज में 5 विकेट से हराकर आईपीएल-13 के प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया।

29/10/2020