Dainik Navajyoti Logo
Friday 27th of November 2020
 
खेल

भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर खिलाड़ी ने तोड़ा बीसीसीआई का नियम

Monday, July 22, 2019 16:05 PM
फाइल फोटो

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के एक सीनियर खिलाड़ी ने विश्व कप के दौरान बीसीसीआई के परिवार संबंधित नियमों का उल्लघंन किया है। खिलाड़ी ने अपनी पत्नी को साथ रखने का 15 दिन के नियम का उल्लघंन किया है।

बता दें कि इस खिलाड़ी ने अपनी पत्नी के लिए 15 दिन अनुमेय अवधि से अधिक समय तक साथ रहने का अनुरोध किया था, लेकिन नियम बनाने वाली प्रशासकों की समिति ने इससे इनकार कर दिया था। इसके बाद भी खिलाड़ी की पत्नी टूर्नामेंट के दौरान पूरे सात हफ्ते तक उनके साथ रही। इसके लिए कप्तान या कोच से अनुमति नहीं ली गई थी
 

यह भी पढ़ें:

राष्ट्रीय खेल पुरस्कारों के इतिहास में राष्ट्रपति पहली बार वर्चुअल माध्यम से देंगे खेल रत्न और अर्जुन अवॉर्ड

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद देश का सर्वोच्च खेल सम्मान राजीव गांधी खेल रत्न, अर्जुन पुरस्कार, द्रोणाचार्य पुरस्कार और आजीवन ध्यानचंद पुरस्कार शनिवार को खेल दिवस के दिन राष्ट्रीय खेल पुरस्कारों के इतिहास में पहली बार राष्ट्रपति भवन से वर्चुअल समारोह के जरिए प्रदान करेंगे।

28/08/2020

सैफ खेलों में भारत ने बनाया पदकों का नया रिकॉर्ड

भारत ने 13वें दक्षिण एशियाई खेलों में रिकॉर्डतोड़ कामयाबी हासिल करते हुए इन खेलों के इतिहास में पदकों के लिहाज से अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर डाला है।

11/12/2019

सोचा नहीं था कि उन्हें टीम से कर दिया जाएगा ड्रॉप : युवराज

युवराज सिंह ने क्रिकेट से सन्यास ले लिया है। इसके बाद उन्होंने बताया कि सन्यास क्यों लिया है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम प्रबंधन ने उनके सामने लगातार नई चुनौतियां रखीं।

27/09/2019

तेज गेंदबाज ओशाने थॉमस के 5 विकेट से विंडीज ने श्रीलंका को हराया, सीरीज में 1-0 की बढ़त

सलामी बल्लेबाज लेंडल सिमंस की नाबाद अर्धशतकीय पारी के बाद तेज गेंदबाज ओशाने थॉमस के 5 विकेट के दम पर वेस्टइंडीज ने श्रीलंका को पहले टी-20 मुकाबले में 25 रन से हराकर दो मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली।

05/03/2020

भारत-अफगानिस्तान का मुकाबला, रोहित शर्मा और केएल राहुल आउट

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को अफगानिस्तान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

22/06/2019

भारत की विंडीज पर संघर्षपूर्ण जीत

अपना पदार्पण मैच खेल रहे तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की घातक गेंदबाजी और अन्य गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन से भारत ने वेस्ट इंडीज को पहले ट्वंटी-20 मुकाबले में चार विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

04/08/2019

भारत में अलग कप्तान के कॉन्सेप्ट पर बोले नासिर हुसैन, कप्तानी बांटना पसंद नहीं करेंगे विराट

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना है कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इतने प्रभावशाली हैं कि वह खेल के अलग-अलग प्रारूपों में कप्तानी बांटना पसंद नहीं करेंगे। नासिर ने क्रिकबज पर एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि भारत में अलग-अलग प्रारूप में कप्तान होना संभव नहीं है।

14/05/2020