Dainik Navajyoti Logo
Thursday 22nd of April 2021
 
खेल

IPL-2021 पर कोरोना संक्रमण का साया, रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के देवदत्त पडिक्कल भी पॉजिटिव

Monday, April 05, 2021 11:25 AM
देवदत्त पडिक्कल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 के आगाज होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं, लेकिन इस लीग पर कोरोना संक्रमण का साया मंडरा रहा है। रविवार को विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु टीम के युवा ओपनर देवदत्त पडीक्कल के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी आई। शाम को टीम की तरफ से आधिकारिक बयान आया, जिसमें बताया गया कि हां उनकी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आई है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पडीक्कल 22 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और वह तभी से बेंगलुरु में अपने घर पर अनिवार्य क्वारेंटाइन में हैं।

देवदत्त का आरटी-पीसीआर टेस्ट निगेटिव आ जाएगा तो वह आरसीबी के बायो-बबल में जुड़ने के लिए फिट हो जाएंगे। आरसीबी की मेडिकल टीम देवदत्त के साथ संपर्क में है ताकि उनकी सुरक्षा और बेहतर स्वास्थ्य सुनिश्चित हो सके। आरसीबी प्रबंधन ने बताया कि देवदत्त अच्छा महसूस कर रहे हैं और हम आइपीएल के लिए उनके टीम से जुड़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल और कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा भी संक्रमित हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें:

मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी : राजस्थान की सेमीफाइनल में एंट्री, दिल्ली को 2 रन से हराया

दिल्ली निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए राजस्थान से सुपर लीग ग्रुप ए के करो या मरो के मुकाबले में दो रन से हारकर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल की होड़ से बाहर हो गई। राजस्थान ने इस ग्रुप से दूसरी टीम के रूप में सेमीफाइनल में जगह बनाई।

28/11/2019

मूडी और माहेला कोच के दावेदार

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली टीम इंडिया के नए कोच के लिए रवि शास्त्री को ही बरकरार रखने की वकालत कर चुके हैं लेकिन इस प्रतिष्ठित पद के लिए ऑस्ट्रेलिया के टॉम मूडी और श्रीलंका के माहेला जयवर्धने भी दावेदारों की होड़ में शामिल हैं।

01/08/2019

धोनी आईपीएल में 200 छक्के मारने वाले पहले भारतीय

अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी भले ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ अपनी धुआधार पारी के बावजूद चेन्नई सुपरकिंग्स को जीत न दिला सके

22/04/2019

कूच बिहार ट्रॉफी में राजस्थान की लगातार तीसरी जीत, उत्तर प्रदेश को 15 रन से हराया

प्रीतम शीरोन (60 रन पर 6 विकेट) के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की बदौलत राजस्थान ने कूच बिहार ट्रॉफी के रोमांचक मुकाबले में मेजबान उत्तर प्रदेश के खिलाफ 15 रनों से जीत हासिल करने के साथ 6 अंक अर्जित किए। ग्

10/12/2019

नवीन अध्यक्ष और गुंजन शर्मा सचिव नियुक्त

अजमेर जिला क्रिकेट संघ के मंगलवार को सामुदायिक भवन, रामलीला मैदान, जोंसगंज में सम्पन्न हुए चुनाव में नवीन शर्मा को अध्यक्ष और गुंजन शर्मा को सचिव नियुक्त किया गया।

15/05/2019

IPL-2020: एसओपी का ड्राफ्ट जारी, खिलाड़ियों का हर पांचवे दिन होगा कोरोना टेस्ट

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक होने वाले आईपीएल के 13वें संस्करण में खिलाड़ियों और स्टाफ के लिए सख्त टेस्टिंग प्रक्रिया रखी है, जिन्हें यूएई में ट्रेनिंग शुरू करने से पहले कम से कम 4 टेस्ट पास करने होंगे और एक सप्ताह क्वारेंटाइन में रहना होगा।

05/08/2020

टेस्ट में भी ओपनिंग कर सकते हैं रोहित शर्मा : गांगुली

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने टीम के धुरंधर बल्लेबाज रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए कहा है कि वह वनडे और ट््वेंटी-20 मैचों के अलावा टेस्ट क्रिकेट में भी सलामी बल्लेबाज के तौर पर खेल सकते हैं।

23/08/2019