Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 22nd of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भारत सेमीफाइनल की दहलीज पर

कप्तान विराट कोहली (72) और विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी (नाबाद 56) के शानदार अर्धशतकों के बाद तेज गेंदबाजों मोहम्मद शमी (16 रन पर 4 विकेट) और जसप्रीत बुमराह (9 रन पर दो विकेट) की दमदार गेंदबाजी से भारत ने वेस्टइंडीज़ के आईसीसी विश्वकप मुकाबले में गुरूवार को 125 रन से कुचल कर सेमीफाइनल के लिए अपना दावा मजबूत कर लिया।

28/06/2019

आईपीएल 2021: चेन्नई पहुंचे आरसीबी के कप्तान विराट कोहली, सात दिन रहेंगे क्वारेंटाइन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली गुरुवार को फ्रेंचाइजी के कैंप से जुड़ने के लिए चेन्नई पहुंच गए हैं। हालांकि टीम से जुड़ने से पहले कोहली को सात दिन के क्वांरेटाइन पीरियड से गुजरना होगा। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट ने एक फोटो शेयर करते हुए विराट कोहली के चेन्नई पहुंचने की पुष्टि की।

02/04/2021

हैदराबाद, राजस्थान और पंजाब ने IPL आयोजन स्थल पर जताई आपत्ति, कहा- इस फैसले से टीमें होगी प्रभावित

राजस्थान रॉयल्स, पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सत्र के आयोजन स्थलों को लेकर आपत्ति जताई है। तीनों फ्रेंचाइजियों ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) हेमांग अमीन के समक्ष मामला उठाते हुए आपत्ति दर्ज कराई है।

01/03/2021

शिखर धवन का अर्धशतक लेकिन हारा भारत

दक्षिण अफ्रीका ए टीम ने भारत दौरे में आखिर तीन पराजय के बाद पहली जीत का स्वाद चख लिया। दक्षिण अफ्रीका ए ने भारत ए को वर्षा बाधित चौथे गैर आधिकारिक वनडे में वीजेडी पद्धति के तहत चार रन से हरा दिया।

06/09/2019

WTC फाइनल और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा, हार्दिक-कुलदीप को टीम में नहीं मिली जगह

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव को इंग्लैंड में जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल और अगस्त-सितंबर में इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली है, जबकि पृथ्वी शॉ और प्रसिद्ध कृष्णा टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं।

08/05/2021

सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी: तमिलनाडु 14 साल बाद फिर बना चैंपियन, फाइनल में बड़ौदा को 7 विकेट से हराया

युवा लेफ्ट आर्म स्पिनर मणिमारन सिद्धार्थ (20 रन पर 4 विकेट) की घातक गेंदबाजी और सलामी बल्लेबाज हरि निशांत की 35 और बाबा अपराजित की नाबाद 29 रन की सधी हुई पारियों के दम पर तमिलनाडु ने बड़ौदा को रविवार को 7 विकेट से हराकर 14 साल के अंतराल के सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया।

01/02/2021

टेस्ट रैंकिंग में भारत की बादशाहत खत्म, टॉप पर पहुंची ऑस्ट्रेलियाई टीम

अंतरराष्ट्रीय मजदूर दिवस (1 मई) को आईसीसी रैंकिंग में बड़ा फेरबदल हुआ है। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने टेस्ट, वनडे और टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट की ताजा रैंकिंग्स जारी की हैं, जिसमें भारत और पाकिस्तान दोनों ही टीमों को बड़ा झटका लगा है। विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम से टेस्ट की और पाकिस्तान की टीम से टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट की पहले नंबर की पोजिशन छिन गई है।

01/05/2020