Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

अपूर्वी विश्व रैंकिंग में शीर्ष पर बरकरार

जयपुर की अन्तरराष्ट्रीय निशानेबाज अपूर्वी चंदेला ने अपने प्रदर्शन के दम पर नम्बर वन की विश्व रैंकिंग बरकरार रखी है।

03/06/2019

IPL-2020: कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीती हारी हुई बाजी, चेन्नई को रोमांचक मुकाबले में 10 रन से हराया

राहुल त्रिपाठी (81 रन) की शानदार पारी की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के एक रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 10 रनों से हरा दिया। कोलकाता ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 167 रन बना सिमट गई।

08/10/2020

Video: खेल मंत्री चांदना ने कहा, सभी स्पोर्ट्स प्लेटफार्म पर जल्द छाएगी राजस्थान की जर्सी

राजस्थान के खिलाड़ियों को सरकारी नौकरी में बढ़ावा देने तथा नेशनल एवं इंटरनेशनल स्तर के खेलों में प्रदेश के खिलाड़ियों के लिए जल्दी ही नई स्पोर्ट्स पॉलिसी अहम भूमिका अदा करेगी। राज्य सरकार इसके लिए कई जरूरी संशोधन करेगी।

24/12/2019

नये साल की चुनौतियों को लेकर तैयारियों में जुटे मोहम्मद शमी, सोशल साइट पर पोस्ट की ट्रेनिंग की तस्वीरें

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को श्रीलंका के खिलाफ भले ही मौजूदा टी 20 सीरीज में आराम दिया गया है, लेकिन वह नये साल की आगामी चुनौतियों के लिए पूरे जोर शोर से तैयारियों में जुटे हुए हैं। टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज ने सोशल साइट पर अपनी ट्रेनिंग की तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें वह भारोत्तोलन व्यायाम करते दिखाई दे रहे हैं।

07/01/2020

इंग्लैंड-पाकिस्तान में आज रोमांचक मुकाबला

विश्व की नंबर एक टीम और मेजबान इंग्लैंड तथा पाकिस्तान के बीच सोमवार को होने वाला विश्व कप मुकाबला उस पिच पर खेला जाएगा जो विश्व रिकॉर्ड स्कोरों के लिए जानी जाती है।

03/06/2019

रणजी ट्रॉफी: पहली बार चैंपियन बना सौराष्ट्र, पहली पारी में बढ़त के आधार पर बंगाल को हराया

सौराष्ट्र ने बंगाल को शुक्रवार को पहली पारी की बढ़त के आधार पर हराकर पहली बार रणजी ट्रॉफी चैंपियन बनने का गौरव हासिल कर लिया। मैच ड्रा रहा लेकिन सौराष्ट्र पहली पारी की बढ़त के आधार पर रणजी चैंपियन बन गया।

14/03/2020

अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज नजीबुल्लाह ताराकई का निधन, सड़क हादसे में हुए थे घायल

अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज नजीबुल्लाह ताराकई का सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद मंगलवार को निधन हो गया। 29 वर्षीय नजीब शुक्रवार को सड़क हादसे में घायल हो गए थे, जिसके बाद गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

06/10/2020