Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 11th of May 2021
 
खेल

यह भी पढ़ें:

कोरोना के चलते हॉकी इंडिया ने जूनियर टूर्नामेंट किए स्थगित, जारी की नई तारीखें

हॉकी इंडिया ने कोरोना वायरस के खतरे के कारण जूनियर और सब जूनियर महिला तथा पुरुषों के विभिन्न राष्ट्रीय चैंपियनशिप टूर्नामेंट को सोमवार को स्थगित कर दिया और इसकी नई तारीखों की घोषणा की। यह जूनियर टूर्नामेंट 10 अप्रैल से शुरू होने थे, जिन्हें अब 29 अप्रैल से शुरू किया जाएगा।

16/03/2020

चेन्नई टेस्ट से पहले इंग्लैंड को लगा झटका, जैक क्राउली चोट के कारण शुरुआती 2 टेस्ट से बाहर

इंग्लैंड को चेन्नई टेस्ट से बड़ा झटका लगा है। शीर्ष क्रम के बल्लेबाज जैक क्राउली कलाई में चोट के कारण पहले दो टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बयान जारी कर बताया कि क्राउली का स्कैन किया गया है।

04/02/2021

ब्रैथवेट के संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की शिकायत

स्टइंडीज के स्पिनर क्रैग ब्रैथवेट के संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की शिकायत की गई है। मैच अधिकारियों ने ब्रैथवेट के संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की शिकायत की है।

08/09/2019

शिक्षक दिवस पर सचिन ने आचरेकर को किया याद

क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर ने शिक्षक दिवस के मौके पर गुरुवार को अपने गुरु रमाकांत आचरेकर को याद किया। भारत रत्न सचिन ने आचरेकर को याद करते हुए ट्विटर पर अपनी और उनकी फोटो शेयर की और कहा कि उनकी दी हुई शिक्षा हमेशा उनका मार्गदर्शन करती रहेगी।

05/09/2019

न्यूजीलैंड के केन विलियमसन इंग्लैंड दौरे से बाहर, साउदी बने कप्तान

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन कूल्हे की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से हट गए हैं। टीम अधिकारियों ने जानकारी दी कि तेज गेंदबाज टिम साउदी विलियमसन की अनुपस्थिति में कप्तानी संभालेंगे।

25/10/2019

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में हो सकते हैं 50 फीसदी दर्शक, सरकार से अनुमति का इंतजार

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के दौरान दर्शकों को शामिल करने की संभावना तलाश रहा है और दूसरे टेस्ट में 50 फीसदी दर्शकों को प्रवेश मिल सकता है। दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला 13 फरवरी से शुरू होना है।

02/02/2021

‘टीम इंडिया’ है जीत की असली दावेदार : चहल

टीम इंडिया इन दिनों अपने वर्ल्ड कप मिशन के लिए कमर कस रही है, जल्दी ही टीम इंग्लैंड रवाना होगी। वर्ल्ड कप मिशन के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा अप्रैल में ही कर दी गई थी।

17/05/2019