Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of July 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

शीर्ष स्थान के लिए भिड़ेंगे चेन्नई-दिल्ली

इंडियन प्रीमियर लीग के प्लेऑफ में प्रवेश कर चुकीं दिल्ली कैपिटल्स और तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स बुधवार को एमए चिदंबरम स्टेडियम मैदान पर तालिका में शीर्ष

01/05/2019

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में विराट कोहली से आगे निकले छोटे खिलाड़ी, BCCI भी पीछे

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में विदेशी खिलाड़ी भारतीय स्टार से कहीं आगे हैं। सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपए डोनेट करने की घोषणा की है। वहीं विराट कोहली सिर्फ सोशल मीडिया के जरिए सलाह दे रहे हैं। जबकि विदेशी खिलाड़ियों ने 8-8 करोड़ रुपए तक डोनेट किए हैं।

28/03/2020

अजय सिंह ने जीता स्वर्ण पदक, CM गहलोत ने कहा, राजस्थान को आप पर गर्व है

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अजय सिंह को बधाई देते हुए कहा कि राजस्थान को आप पर गर्व है, ईश्वर से प्रार्थना है कि आप ऐसे ही नई ऊंचाईयां छूते रहें।

13/07/2019

चोट के कारण आईपीएल और श्रीलंका दौरे से बाहर हुए जोफ्रा आर्चर

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर कोहनी में चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले संस्करण और श्रीलंका दौरे से बाहर हो गए हैं। आर्चर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में पहले टेस्ट के दौरान चोट लगी थी।

06/02/2020

भारत की उम्मीदों का दारोमदार ओपनिंग जोड़ी पर

इंग्लैंड की स्विंग और उछाल लेने वाली पिचों पर भारत की खिताब जिताने की उम्मीदों का दारोमदार बहुत हद तक शिखर धवन और रोहित शर्मा की अनुभवी ओपनिंग जोड़ी पर निर्भर करेगा।

14/05/2019

आईसीसी वनडे रैंकिंग में विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, रोहित शर्मा तीसरे पायदान पर

भारतीय कप्तान विराट कोहली आईसीसी की ताजा वनडे बल्लेबाजी रैंकिंग में अपने शीर्ष स्थान पर बरकरार हैं जबकि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह गेंदबाजों की सूची में एक पायदान खिसक कर चौथे स्थान पर पहुंच गए। विराट ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले और दूसरे वनडे में क्रमश: 56 और 66 रन की पारियां खेली थीं जिससे उनके 870 अंक हो गए हैं।

01/04/2021

हिटमैन रोहित शर्मा ने जड़ा करियर का पहला दोहरा शतक, रहाणे ने भी लगाई सेंचुरी

ओपनर रोहित शर्मा के टेस्ट क्रिकेट के पहले दोहरे शतक और उपकप्तान अजिंक्या रहाणे की शानदार शतकीय पारी की बदौलत भारत एक बार फिर विशाल स्कोर की ओर अग्रसर है। टीम इंडिया ने तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन खबर लिखे जाने तक पहली पारी में 6 विकेट के नुकसान पर 417 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा कर दिया है।

20/10/2019