Dainik Navajyoti Logo
Monday 17th of May 2021
 
खेल

यह भी पढ़ें:

टेस्ट सीरीज में विराट के नहीं होने से भारतीय बल्लेबाजी में पैदा होगा बड़ा अंतर: चैपल

ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान और मशहूर कमेंटेटर इयान चैपल का कहना है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली के बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के आखिरी तीन मैचों में नहीं रहने से भारतीय टीम की बल्लेबाजी में बड़ा अंतर पैदा होगा। चैपल ने कहा कि कप्तान विराट पहले टेस्ट के बाद जब स्वदेश लौट जाएंगे तो भारत को टीम चयन को लेकर समस्या आएगी।

22/11/2020

T-20 में अपनी सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर केएल राहुल, 823 अंक के साथ पहुंचे दूसरे पायदान पर

भारत के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल आईसीसी टी-20 की ताजा बल्लेबाजी रैंकिंग में दूसरा स्थान हासिल कर अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर पहुंच गए हैं। इसके अलावा रोहित शर्मा भी 3 स्थान की छलांग लगाकर टॉप 10 में शामिल हो गए हैं।

04/02/2020

भारतीय खिलाड़ियों पर नस्लीय टिप्पणी को लेकर भड़के कोहली, कहा- इसे कतई स्वीकार नहीं किया जा सकता

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने सिडनी में तीसरे टेस्ट में कुछ दर्शकों के भारतीय खिलाड़ियों पर नस्लीय टिप्पणी करने को लेकर नाराजगी जताई है। विराट ने इस मामले में नाराजगी व्यक्त करते हुए रविवार को ट्विटर पर कहा कि नस्लीय टिप्पणी को कतई स्वीकार नहीं किया जा सकता। बॉउंड्री पर फील्डिंग करते समय मैं कई बार ऐसी चीजों से गुजरा हूं।

10/01/2021

कोलकाता में 19 दिसंबर को आईपीएल नीलामी, पंजीकृत खिलाड़ियों की संख्या घटाई

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2020 के आगामी सत्र में कुल 332 खिलाड़ी नीलामी में भाग्य आजमाएंगे, जिसमें दो करोड़ रूपए के अधिकतम बेस प्राइस में जहां सभी विदेशी खिलाड़यिों को जगह मिली है, वहीं इसके बाद 1.5 करोड़ रूपए के दूसरे ब्रैकेट में रॉबिन उथप्पा अकेले भारतीय हैं।

13/12/2019

विजय हजारे ट्रॉफी : पांच हार के बाद राजस्थान को नसीब हुई पहली जीत

विजय हजारे ट्रॉफी में टीम राजस्थान को आखिरकार पहली जीत मिल गई है। आदित्य गढ़वाल और चेतन बिष्ट के शानदार अर्धशतकों के बाद राहुल चाहर और शुभम शर्मा की सधी हुई गेंदबाजी की बदौलत राजस्थान ने विजय हजारे ट्रॉफी के ग्रुप सी मैच में सेना को 48 रन से हराया।

10/10/2019

चेन्नई वनडे में वेस्टइंडीज ने भारत को 8 विकेट से हराया, हेत्माएर और होप ने लगाए शतक

युवा बल्लेबाज शिमरॉन हेत्माएर के तूफानी शतक और उनकी ओपनर शाई होप नाबाद 102 रन के साथ दूसरे विकेट के लिए 218 रन की जबरदस्त साझेदारी की बदौलत वेस्ट इंडीज ने भारत को पहले वनडे में 8 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली।

16/12/2019

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिले सोनू व जितेन्द्र

मलेशिया में हाल ही सम्पन्न हुए कबड्डी वर्ल्ड कप में स्वर्ण पदक जीतकर लौटे सोनू यादव व जितेन्द्र यादव ने गुरुवर को अपने कोच हीरानंद कटारिया के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से उनके निवास पर मुलाकात की।

06/09/2019