Dainik Navajyoti Logo
Thursday 9th of December 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

भारतीय युवा निशानेबाज वलारिवान ने जीता स्वर्ण

भारत की युवा निशानेबाज एलावेनिल वलारिवान ने ब्राजील की राजधानी रियो डी जेनेरो में वर्ष के चौथे और आखिरी आईएसएसएफ विश्वकप राइफल/पिस्टल टूर्नामेंट के पहले दिन शानदार शुरुआत करते हुए महिलाओं की 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीत लिया।

30/08/2019

विराट ने जसप्रीत बुमराह को बताया संपूर्ण गेंदबाज

वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैच की सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तारीफ करते हुए कप्तान विराट कोहली ने उन्हें संपूर्ण गेंदबाज करार दिया है।

04/09/2019

जीत के साथ चेन्नई सातवें आसमान पर

लेग स्पिनर इमरान ताहिर (27 रन पर चार विकेट) की शानदार गेंदबाजी, आईपीएल के महारथी सुरेश रैना (नाबाद 58) के बेहतरीन अर्धशतक और आलराउंडर रवींद्र जडेजा के आक्रामक

15/04/2019

यूएई में होंगे आईपीएल-2021 के बचे हुए 31 मैच, सितंबर-अक्टूबर में होगा टूर्नामेंट

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को अपनी विशेष आम बैठक (एसजीएम) में औपचारिक तौर पर फैसला किया कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शेष बचे मैचों का आयोजन इस वर्ष सितंबर-अक्टूबर में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में किया जाएगा।

29/05/2021

अजय सिंह ने जीता स्वर्ण पदक, CM गहलोत ने कहा, राजस्थान को आप पर गर्व है

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अजय सिंह को बधाई देते हुए कहा कि राजस्थान को आप पर गर्व है, ईश्वर से प्रार्थना है कि आप ऐसे ही नई ऊंचाईयां छूते रहें।

13/07/2019

भारत ने द. अफ्रीका को पारी और 137 रन से दी शिकस्त, फ्रीडम सीरीज पर जमाया कब्जा

भारत ने दक्षिण अफ्रीका की पहली बार ऐतिहासिक फॉलोआन खेलने के लिए मजबूर किया और गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से दूसरा टेस्ट चौथे ही दिन पारी और 137 रन से जीतकर फ्रीडम ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया।

13/10/2019

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने क्रिकेट से लिया संन्यास, PCB पर लगाया गंभीर आरोप

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने गुरुवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इसकी जानकारी दी। पीसीबी ने बयान जारी कर कहा कि आमिर ने बोर्ड के मुख्य कार्यकारी को बताया है कि अब वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलना चाहते हैं और भविष्य में अंतरराष्ट्रीय दौरे के लिए उनका चयन नहीं किया जाए।

17/12/2020