Dainik Navajyoti Logo
Sunday 13th of June 2021
 
खेल

डेनियल विटोरी के करार में बदलाव कर सकता है बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड

Wednesday, February 19, 2020 16:25 PM
डेनियल विटोरी (फाइल फोटो)

ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) टीम के स्पिन गेंदबाजी सलाहकार डेनियल विटोरी के करार में बदलाव कर सकता है। दरअसल, बीसीबी विटोरी को बांग्लादेश के स्पिन गेंदबाजों के साथ काम करने के लिए और अधिक समय देना चाहता है। वर्तमान में विटोरी का अनुबंध ऑस्ट्रेलिया में इस वर्ष आयोजित होने वाले टी-20 विश्व कप के मद्देनजर 100 दिनों तक का है जिसके लिए बोर्ड उन्हें प्रतिदिन 2500 डॉलर फीस दे रहा है।

बीसीबी के अध्यक्ष ने कहा कि बोर्ड विटोरी के 100 दिनों के अनुबंध में बदलाव करने पर विचार कर रहा है ताकि उन्हें स्पिन गेंदबाजों के साथ काम करने के लिए अधिक समय दिया जा सके। गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज स्पिन गेंदबाज विटोरी वर्ष 2019 में भारत के सुनील जोशी की जगह बांग्लादेश क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाजी विभाग के सलाहकार नियुक्त किए गए थे।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

साक्षी और विनेश ने जीते कांस्य

भारत की कुमारी मंजू और दिव्या काकरान ने कल महिला वर्ग में कांस्य पदक दिलाए थे। भारत ने इस तरह महिला वर्ग में चार कांस्य पदक हासिल किए

27/04/2019

SRH के चोटिल खिलाड़ी मिशेल मार्श आईपीएल सत्र से बाहर, जेसन होल्डर लेंगे जगह

सनराइजर्स हैदराबाद के ऑलराउंडर मिशेल मार्श दाएं टखने में चोट के कारण आईपीएल 13 से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह टीम में वेस्ट इंडीज के जैसन होल्डर को शामिल किया गया है। फ्रेंचाइजी ने बुधवार को इसकी जानकारी दी।

23/09/2020

शोएब अख्तर बोले, मुझे टीम इंडिया का गेंदबाजी कोच बनने में कोई परेशानी नहीं, मौका मिला तो खुशी होगी

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टीम इंडिया का गेंदबाजी कोच बनने की इच्छा जताई है। उन्होंने सोशल नेटवर्किंग ऐप हैलो पर फैन्स से हुई बातचीत के दौरान यह कहा। अख्तर से जब पूछा गया कि क्या वह भविष्य में भारतीय गेंदबाजों को कोचिंग देने को तैयार हैं तो उन्होंने सकारात्मक जवाब दिया।

05/05/2020

प्रो कबड्डी लीग का सातवां सीजन 20 जुलाई से

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) का सातवां सीजन 20 जुलाई से शुरु होगा और इस बार मैचों के शुरू होने का समय शाम साढ़े सात बजे कर दिया गया है।

29/05/2019

एजीएम से ही हटेगा आरसीए का निलंबन

विवादों की पिच पर हर दिन आउट हो रहे राजस्थान क्रिकेट संघ के अच्छे दिन अभी तक नहीं आए हैं। जून, 2017 में आरसीए के अध्यक्ष बने डॉ. सी पी जोशी की प्राथमिकता में शामिल राजस्थान क्रिकेट संघ

09/05/2019

बदजुबान ऑस्ट्रेलिया: ब्रिस्बेन में भी मोहम्मद सिराज पर नस्लीय टिप्पणी, दर्शक पीछे से चिल्ला रहे थे ग्रब

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में खेले जा रहे चौथे और अंतिम टेस्ट के पहले दिन शुक्रवार को कुछ दर्शकों ने नस्लीय टिप्पणी की और ‘ग्रब’ कहा। सिराज पर इससे पहले सिडनी टेस्ट के दौरान भी नस्लीय टिप्पणी की गई थी।

16/01/2021

IPL-2021: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने लगाई जीत की हैट्रिक, कोलकाता नाइट राइडर्स को 38 रन से हराया

ग्लेन मैक्सवेल (78 रन) और एबी डिविलियर्स (नाबाद 76 रन) की विस्फोटक अर्धशतकीय पारियों से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल मुकाबले में रविवार को 38 रन से पराजित कर जीत की हैट्रिक पूरी कर ली। बेंगलुरु ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 20 ओवर में चार विकेट पर 204 रन का मजबूत स्कोर बनाया और फिर कोलकाता की चुनौती को 20 ओवर में 8 विकेट पर 166 रन पर थाम लिया।

19/04/2021