Dainik Navajyoti Logo
Sunday 20th of June 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

स्टेट गेम्स : जयपुर ने जिम्नास्टिक में जीते तिहरे खिताब

जयपुर के जिम्नास्टों ने अपनी श्रेष्ठता साबित करते हुए स्टेट गेम्स में शनिवार को तिहरे खिताब जीते। जयपुर ने टीम चैंपियनशिप के साथ पुरुष और महिला वर्ग में व्यक्तिगत स्पर्द्धा भी जीती। टेबल टेनिस में जयपुर की महिला टीम ने स्वर्ण और पुरुष टीम ने रजत पदक जीता।

05/01/2020

सबसे तेज 50 विकेट पूरे करने वाले भारतीय तेज गेंदबाज बने बुमराह

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह सबसे तेज 50 टेस्ट विकेट पूरे करने वाले भारतीय तेज गेंदबाज बन गए हैं। बुमराह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट के दूसरे दिन यह उपलब्धि हासिल की। बुमराह ने डैरेन ब्रावो को पगबाधा कर अपना 50वां विकेट लिया।

25/08/2019

मैच के नतीजे से निराश हूं : कार्तिक

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबला हारने से हताश कोलकता नाइटराइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा कि वह मैच के नतीजे से बेहद निराश है।

26/04/2019

वैभव गहलोत को गृह जिले जोधपुर से ही मिली चुनौती, रामप्रकाश चौधरी ने भरा नामांकन

वैभव गहलोत को अपने गृह जिले जोधपुर से ही चुनौती मिल रही है। जोधपुर क्रिकेट संघ के सचिव रामप्रकाश चौधरी ने वैभव के सामने अध्यक्ष पद पर नामांकन भरा है

02/10/2019

आरसीए ने बीसीसीआई को किया ई-मेल, संविधान संशोधन को मंजूरी

आरसीए अध्यक्ष की ओर से सहकारिता रजिस्ट्रार के पास भेज गए संविधान संशोधन को सहकारिता रजिस्ट्रार ने आरसीए सचिव आर एस नांदू की संविधान के विषय में प्रस्तुत की गई आपत्तियों को खारिज करते हुए बुधवार को मंजूरी दे दी।

29/08/2019

रणजी खिलाड़ी सीएम गौतम और अबरार काजी गिरफ्तार, KPL फाइनल में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप

कर्नाटक के पूर्व रणजी क्रिकेटर सीएम गौतम और अबरार काजी को कर्नाटक प्रीमियर लीग के इस वर्ष हुए फाइनल में स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है। काजी तथा गौतम को हुबली टाइगर्स के खिलाफ टूर्नामेंट के फाइनल में धीमी बल्लेबाजी के बदले कथिततौर पर 20 लाख रूपए लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

07/11/2019

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का खुलासा, घुटने की चोट के साथ खेला 2015 का वर्ल्ड कप

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने साल 2015 में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में खेले गए वर्ल्ड कप के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। मोहम्मद शमी ने बताया कि उन्होंने 2015 का वर्ल्ड कप भारतीय टीम के लिए टूटे हुए घुटने के साथ खेला था।

16/04/2020