Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 12th of May 2021
 
खेल

यह भी पढ़ें:

टीम इंडिया में राजस्थान के तीन खिलाड़ियों का चयन

अगले माह 3 अगस्त से आरंभ होने वाले विंडीज दौरे लिए चुनी गई टीम इंडिया में राजस्थान की ओर से खेलने वाले तीन खिलाड़ियों का चयन होना एक ऐतिहासिक है।

22/07/2019

द. अफ्रीका पर क्लीन स्वीप से दो विकेट दूर भारत, शमी ने 10 रन देकर झटके 3 विकेट

भारत ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से तीसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी 162 रन के मामूली स्कोर पर समेट दी। इसी के साथ मेजबान टीम को 335 रन की विशाल बढ़त हासिल हो गई है, जिससे विपक्षी टीम को लगातार दूसरे मैच में फॉलोऑन के लिए मजबूर होना पड़ा है।

21/10/2019

दूसरे दिन भी रहा गुलाबी नगर के खिलाड़ियों का बोलबाला

राजस्थान स्क्वैश रैकेट एसोसिएशन और उम्मेद क्लब के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित कुंदनमल मेमोरियल राजस्थान राज्य स्क्वैश प्रतियोगिता के दूसरे दिन गुलाबी नगर

02/05/2019

आईपीएल पर कोरोना वायरस का असर नहीं, लेकिन सावधानी बरतेंगे : गांगुली

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने विश्व के कई देशों में फैल चुके घातक कोरोना वायरस के 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल पर किसी तरह के खतरे को नकारते हुए कहा है कि आईपीएल अपने तय कार्यक्रम के अनुसार होगा, लेकिन तमाम तरह की सावधानी बरती जाएंगी।

07/03/2020

बांग्लादेशी क्रिकेटरों की हड़ताल खत्म, भारत दौरा तय समय पर

बांग्लादेशी क्रिकेटरों ने राष्ट्रीय बोर्ड द्वारा अपनी अधिकतर मांगे माने जाने के बाद अपनी हड़ताल समाप्त कर दी है जिसके साथ ही साफ हो गया है कि टीम का भारत दौरा अब निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही आयोजित होगा।

24/10/2019

महिला क्रिकेट 2022 राष्ट्रमंडल खेलों में शामिल, आईसीसी ने किया फैसले का स्वागत

इंग्लैंड के बर्मिंघम में वर्ष 2022 में होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों में महिला क्रिकेट को शामिल करने का फैसला किया गया है।

14/08/2019

बबीता फोगाट के तब्लीगी जमात को लेकर ट्वीट से बवाल, ट्रोल हुईं तो बजरंग पूनिया ने किया सपॉर्ट

पूरा देश महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहा है, लेकिन इसके इतर एक जंग सोशल मीडिया पर भी चल रही है। स्टार रेसलर बबीता फोगाट ने बीते दिनों तबलीगी जमात को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसपर काफी विवाद हुआ। अब सोशल मीडिया पर उनके ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने की मांग उठी है, जिसके बाद बबीता ने एक वीडियो जारी कर जवाब दिया है।

17/04/2020