Dainik Navajyoti Logo
Friday 23rd of July 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री का बड़ा बयान, कहा- वनडे से जल्द संन्यास ले सकते हैं महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की अटकलों के बीच टीम इंडिया के प्रमुख कोच रवि शास्त्री ने कहा कि धोनी एकदिवसीय क्रिकेट से जल्द संन्यास ले सकते हैं। हालांकि वह टी-20 क्रिकेट खेलना जारी रख सकते हैं।

09/01/2020

कोलकाता में 19 दिसंबर को आईपीएल नीलामी, पंजीकृत खिलाड़ियों की संख्या घटाई

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2020 के आगामी सत्र में कुल 332 खिलाड़ी नीलामी में भाग्य आजमाएंगे, जिसमें दो करोड़ रूपए के अधिकतम बेस प्राइस में जहां सभी विदेशी खिलाड़यिों को जगह मिली है, वहीं इसके बाद 1.5 करोड़ रूपए के दूसरे ब्रैकेट में रॉबिन उथप्पा अकेले भारतीय हैं।

13/12/2019

भारत और न्यूजीलैंड मैच धुला, चौथा मैच रद्द

इंग्लैंड में चल रहे आईसीसी विश्वकप पर वर्षा का कहर जारी है और गुरुवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच हाईवोल्टेज मुकाबला बारिश के कारण बिना टॉस हुए रद्द घोषित कर दिया गया। मैच रद्द होने से दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला।

14/06/2019

टी-20 मुश्ताक अली ट्रॉफी : त्रिपुरा को हरा सुपर लीग में पहुंचा राजस्थान

अनिकेत चौधरी की घातक गेंदबाजी के बाद महिपाल लोमरोर और अंकित लाम्बा के बीच दूसरे विकेट की 74 रनों की नाबाद साझेदारी की बदौलत राजस्थान ने त्रिपुरा को 9 विकेट से हरा कर मुश्ताक अली ट्रॉफी ग्रुप बी से सुपर लीग में प्रवेश कर लिया।

18/11/2019

राष्ट्रीय रिकॉर्ड के साथ विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप के फाइनल में अनु रानी

भारत की अनु रानी ने सराहनीय प्रदर्शन करते हुए भाला फेंक स्पर्धा में सोमवार को अपना ही राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़कर विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप की भाला फेंक स्पर्धा के फाइनल में जगह बना ली। अनु ने क्वालीफिकेशन राउंड में अपने ग्रुप ए में 57.05 मीटर की थ्रो के साथ शुरुआत की। उन्होंने अगली थ्रो 62.43 मीटर फेंककर 62.34 मीटर का अपना ही राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ दिया।

01/10/2019

प्रो हॉकी लीग में भारत ने किया बड़ा उलटफेर, बेल्जियम को 2-1 से हराया

मेजबान भारत ने सनसनीखेज प्रदर्शन करते हुए विश्व चैंपियन और विश्व की नंबर एक टीम बेल्जियम को एफआईएच प्रो लीग हॉकी के मुकाबले में शनिवार को 2-1 से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की।

09/02/2020

IND vs AUS : राजकोट वनडे में भारत से बड़े बदलावों और सुधारों की अपेक्षा

भारतीय क्रिकेट टीम को ऑस्ट्रेलिया से वनडे सीरीज के ओपनिंग मुकाबले में 10 विकेट से मिली शर्मनाक हार के बाद अब खिलाड़ियों के बीच आत्ममंथन शुरू हो गया है और राजकोट में शुक्रवार को दूसरे मुकाबले से पहले उसके सामने बल्लेबाजी में सुधार और बड़े बदलावों का दबाव पैदा हो गया है।

16/01/2020