Dainik Navajyoti Logo
Thursday 21st of October 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सिंधू चाइना ओपन से पहले ही दिन आउट, गैर वरीय चीनी खिलाड़ी ने हराया

स्टार शटलर भारत की पीवी सिंधू के खराब प्रदर्शन का दौर मंगलवार से शुरू हुए चाइना ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में बरकरार रहा और वह महिला एकल के राउंड-32 में गैर वरीय खिलाड़ी के हाथों हारकर बाहर हो गईं।

05/11/2019

दर्शकों के बिना IPL आयोजित करने पर विचार कर रहा है बीसीसीआई: गांगुली

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड आईपीएल के 13वें सत्र को आयोजित करने की हरसंभव कोशिश कर रहा है और बोर्ड का कहना है कि वह टूर्नामेंट को दर्शकों के बिना कराने के साथ ही अन्य विकल्पों पर विचार कर रहा है।

11/06/2020

यूएई में होंगे आईपीएल-2021 के बचे हुए 31 मैच, सितंबर-अक्टूबर में होगा टूर्नामेंट

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार को अपनी विशेष आम बैठक (एसजीएम) में औपचारिक तौर पर फैसला किया कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शेष बचे मैचों का आयोजन इस वर्ष सितंबर-अक्टूबर में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में किया जाएगा।

29/05/2021

दक्षिण अफ्रीका के क्लीन स्वीप के बाद बोले कप्तान कोहली, दुनिया में कहीं भी जीत सकते हैं

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली जबरदस्त क्लीन स्वीप जीत के बाद कहा कि सभी खिलाड़ी ईमानदार और जोश भरे जज्बे के साथ खेल रहे हैं जिसकी बदौलत टीम को इस तरह के परिणाम मिल रहे हैं।

22/10/2019

रणजी खिलाड़ी सीएम गौतम और अबरार काजी गिरफ्तार, KPL फाइनल में स्पॉट फिक्सिंग का आरोप

कर्नाटक के पूर्व रणजी क्रिकेटर सीएम गौतम और अबरार काजी को कर्नाटक प्रीमियर लीग के इस वर्ष हुए फाइनल में स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों में गिरफ्तार किया गया है। काजी तथा गौतम को हुबली टाइगर्स के खिलाफ टूर्नामेंट के फाइनल में धीमी बल्लेबाजी के बदले कथिततौर पर 20 लाख रूपए लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

07/11/2019

भारत ने 1 रजत और 3 कांस्य पदक जीते, जापान की नाओमी ने साक्षी को 2-0 से हराया

भारत की महिला पहलवान साक्षी मालिक को जापान की नाओमी रियुके के हाथों सीनियर एशियाई कुश्ती चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में 0-2 से हारकर रजत से संतोष करना पड़ा। भारत ने इसके साथ ही इस चैंपियनशिप के चौथे दिन एक रजत और तीन कांस्य पदक जीते।

22/02/2020

5 दिन के लिए खुली IPL की ट्रांसफर विंडो, 2 या उससे कम मैच खेलने वाले खिलाड़ियों को बदल सकती है टीम

आईपीएल के 13वें सीजन में आधे मुकाबले खेले जा चुके हैं। पहला हाफ खत्म होने के साथ ही आईपीएल में 5 दिन की मिड सीजन ट्रांसफर प्रक्रिया शुरू हो गई है। इसके तहत खिलाड़ी फ्रेंचाइजी की रजामंदी से टीम बदल सकते हैं।

14/10/2020