Dainik Navajyoti Logo
Tuesday 28th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

सौरव गांगुली ने क्रिकेट फैंस को दिया झटका, बोले- अभी भारत में कोई क्रिकेट मैच नहीं

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली के बयान से उन भारतीय क्रिकेट फैंस को बड़ा झटका लग सकता है, जो अभी भी क्रिकेट होने की उम्मीद रखे हुए हैं। गांगुली ने कहा है कि कोरोना वायरस के कारण निकट भविष्य में भारत में किसी तरह का क्रिकेट मैच नहीं होगा। उन्होंने वर्तमान स्थिति को समझते हुए खाली स्टेडियम में क्रिकेट के आयोजन को एक दूर का विचार करार दिया है।

23/04/2020

कोरोना इफेक्ट: पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच वनडे और टेस्ट सीरीज स्थगित

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बांग्लादेश के साथ होने वाली वनडे और टेस्ट सीरीज को कोरोना वायरस के खतरे के कारण स्थगित करने का फैसला किया। पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच 1 अप्रैल को कराची में वनडे मैच होना था।

16/03/2020

डेविस कप विश्व ग्रुप क्वालीफायर मुकाबले, पेस और बोपन्ना ने कायम रखीं उम्मीदें

लिएंडर पेस और रोहन बोपन्ना ने युगल मैच जीतकर डेविस कप विश्व ग्रुप क्वालीफायर मुकाबले में टॉप सीड क्रोएशिया के खिलाफ भारतीय उम्मीदों को कायम रखा। पेस -बोपन्ना ने मैट पेविच और फ्रांको स्कूगोर को 2 घंटे 21 मिनट तक चले संघर्षपूर्ण मुकाबले में 6-3, 6-7, 7-5 से हराकर मुकाबले का स्कोर 1-2 कर दिया।

08/03/2020

बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली की तबीयत फिर बिगड़ी, सीने में दर्द के बाद अस्पताल में हुए भर्ती

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली की बुधवार को अचानक तबीयत खराब होने के बाद कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोपहर बाद सीने में उठे दर्द के कारण उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

27/01/2021

CM अशोक गहलोत ने सानिया मिर्जा सहित कई खिलाड़ियों को किया सम्मानित

एसएमएस स्टेडियम में आयोजित भव्य समारोह में राज्य खेलों के महाकुंभ पहले स्टेट गेम्स का रंगारंग आगाज हुआ। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य खेलों की मशाल प्रज्जवलित की। इस दौरान उन्होंने सानिया मिर्जा को स्मृति चिन्ह देकर और शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया

03/01/2020

उम्र संबंधी धोखाधड़ी रोकने के लिए उठाया कड़ा कदम, दो साल का बैन लगाएगा बीसीसीआई

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने क्रिकेट में उम्र और डोमिसाइल में धोखाधड़ी करने के खिलाफ कड़ा कदम उठाया है, जिसके तहत अगर कोई खिलाड़ी अपनी उम्र छिपाकर खेलता है तो उस पर 2 साल का प्रतिबंध लगाया जाएगा।

03/08/2020

बरखा, सत्यवीर सिंह, सोहन और कोशम्बिका शीर्ष पर

बरखा चौहान, सत्यवीर सिंह भाटी, सोहन कुमार और कोशम्बिका चिल्लर महावीर टॉप शॉट शूटिंग चैम्पियनशिप के तीसरे दिन अपने-अपने वर्ग में सर्वाधिक अंको के साथ शीर्ष पर बनी हुई हैं।

12/08/2019