Dainik Navajyoti Logo
Saturday 18th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

फाइनल परीक्षा से पहले बेल्जियम का दौरा काफी अहम : श्रीजेश

भारतीय पुरूष हॉकी टीम के अनुभवी गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने माना है कि महत्वपूर्ण ओलंपिक क्वालिफायर से पहले होने वाला बेल्जियम दौरा टीम के लिए फाइनल परीक्षा से पूर्व तैयारी के लिहाज से काफी अहम साबित होगा।

11/09/2019

सीरीज पर कब्जा करने उतरेगी टीम इंडिया

भारत और विंडीज के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज का आखिरी मुकाबला बुधवार को खेला जाएगा। भारतीय टीम इस मुकाबले को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी, वहीं विंडीज टीम जीत हासिल कर सीरीज बराबर करना चाहेगी।

14/08/2019

आईपीएल-14: केकेआर ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराया, नितीश राणा बने प्लेयर ऑफ द मैच

सलामी बल्लेबाज नितिश राणा (80) और राहुल त्रिपाठी (53) के शानदार अर्द्धशतकों की बदौलत कोलकाता नाइटराइडर्स ने रविवार को यहां चैपक स्टेडियम पर आईपीएल-14 के तीसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराकर 2 अंक अर्जित किए।

12/04/2021

83 साल की उम्र में महान फुटबॉलर पीके बनर्जी का निधन, भारतीय फुटबॉल का एक युग समाप्त

भारत के महान फुटबॉलर, पूर्व ओलम्पियन और पूर्व कोच प्रदीप कुमार बनर्जी का निधन हो गया है। वह 83 वर्ष के थे। उनके परिवार में दो पुत्रियां हैं। प्रदीप कुमार बनर्जी भारतीय फुटबॉल में पीके बनर्जी के नाम से लोकप्रिय थे। उनके निधन से भारतीय फुटबॉल में शोक की लहर दौड़ गई।

20/03/2020

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्टों के लिए रोहित शर्मा बने उप कप्तान, सिडनी टेस्ट में खेलेंगे हिटमैन

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने पूरी तरह फिट हो गए सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में 7 जनवरी से होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम में शामिल करने के साथ-साथ उन्हें उपकप्तानी भी सौंपी है।

01/01/2021

वैभव गहलोत को गृह जिले जोधपुर से ही मिली चुनौती, रामप्रकाश चौधरी ने भरा नामांकन

वैभव गहलोत को अपने गृह जिले जोधपुर से ही चुनौती मिल रही है। जोधपुर क्रिकेट संघ के सचिव रामप्रकाश चौधरी ने वैभव के सामने अध्यक्ष पद पर नामांकन भरा है

02/10/2019

IPL-2021: मुंबई ने राजस्थान को 7 विकेट से दी शिकस्त, क्विंटन डिकॉक ने खेली 70 रन की नाबाद पारी

विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक के नाबाद अर्धशतक से मुंबई इंडियन्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सात विकेट से आसान जीत दर्ज की। मुंबई के 6 मैचों में 3 जीत से 6 अंक हो गए हैं और टीम चौथे स्थान पर बरकरार है। रॉयल्स की टीम 6 मैचों में 4 अंक के साथ 7वें स्थान पर है।

30/04/2021