Dainik Navajyoti Logo
Wednesday 16th of June 2021
 
खेल

अशोक डिंडा ने गेंदबाजी कोच से की बदतमीजी, माफी नहीं मांगने पर बंगाल रणजी टीम से बाहर

Wednesday, December 25, 2019 16:00 PM
अशोक डिंडा (फाइल फोटो)

कोलकाता। भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल चुके और बंगाल रणजी ट्रॉफी टीम के प्रमुख तेज गेंदबाजों में से एक अशोक डिंडा को चयनकर्ताओं ने अनुशासनहीनता के कारण 16 सदस्यीय टीम से बाहर कर दिया गया है। समझा जाता है कि दाएं हाथ के गेंदबाज डिंडा ने टीम के गेंदबाजी कोच रणदेब बोस के साथ गाली गलौच की जिसकी वजह से उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया गया है। टीम के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन और बोस अभ्यास के बाद टीम की बैठक में आपस में बातचीत कर रहे थे, इस दौरान डिंडा ने बोस को अपशब्द कहे।

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) सूत्रों के अनुसार अशोक डिंडा को गेंदबाजी कोच से बदतमीजी के बाद माफी मांगने के लिए शाम तक समय दिया गया लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया जिसकी वजह से सीएबी ने उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया है। इस अनुशासनहीनता की वजह से डिंडा को रणजी के पूरे सीजन बाहर रहना पड़ सकता है। उल्लेखनीय है कि अशोक डिंडा सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट से भी बाहर रहे थे। डिंडा टीम के प्रमुख तेज गेंदबाजों में से एक है और वह निश्चित तौर पर अंतिम एकादश में शामिल होते।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

केरल ने रेलवे को, मुंबई ने राजस्थान को और बंगाल ने दिल्ली को हराया

केरल की टीम पहले खेलते हुए 41.4 ओवर में 137 रन पर ऑल आउट हो गई।

04/11/2019

अश्विन ने IPL 2020 से पहले बल्लेबाजों को चेताया, मांकडिंग आउट को लेकर सवाल पर दिया ये जवाब

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने कहा है कि वह इंडियन प्रीमियर लीग के 2020 संस्करण में क्रीज से बाहर रहने वाले हर खिलाड़ी को मांकडिंग आउट करने में हिचकिचाएंगे नहीं। अश्विन ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर पर अपने एक प्रशंसक द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में यह बात कही।

31/12/2019

केएल राहुल ने IPL में बनाया रिकॉर्ड, लगातार 3 सीजन में 500 से ज्यादा रन बनाने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने

किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल लगातार तीन आईपीएल में 500 से ज्यादा रन बनाने का अनूठा कारनामा करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। राहुल ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ रविवार को खेले गए मुकाबले में अपनी 77 रन की पारी से यह उपलब्धि हासिल की।

19/10/2020

कर्नाटक प्रीमियर लीग की टीम बेलागावी पैंथर्स का मालिक गिरफ्तार

कर्नाटक प्रीमियर लीग की क्रिकेट टीम बेलागावी पैंथर्स के मालिक असफाक अली थारा को पुलिस ने टूर्नामेंट में कथित सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तार किया है।

25/09/2019

पाकिस्तान हो या कोई भी टीम, हमें सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा : मनप्रीत

भारतीय हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने कहा है कि ओलंपिक क्वालिफायर टूर्नामेंट में उनके सामने पाकिस्तान हो या कोई भी टीम, उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

04/09/2019

सिंधू-सायना और नीरज को ईएसपीएन स्‍पोर्ट्स अवार्ड

भारत की स्टार महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू और भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा को स्‍पोर्ट्स चैनल ईएसपीएन की तरफ से वर्ष 2018 के सर्वश्रेष्ठ महिला और पुरूष खिलाड़ियों के अवार्ड से नवाजा गया है जबकि सायना को कमबैक आॅफ द ईयर का अवार्ड दिया गया है।

06/04/2019

दक्षिण अफ्रीका के क्लीन स्वीप के बाद बोले कप्तान कोहली, दुनिया में कहीं भी जीत सकते हैं

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली जबरदस्त क्लीन स्वीप जीत के बाद कहा कि सभी खिलाड़ी ईमानदार और जोश भरे जज्बे के साथ खेल रहे हैं जिसकी बदौलत टीम को इस तरह के परिणाम मिल रहे हैं।

22/10/2019