Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

हेलीकॉप्टर क्रैश में बास्केटबॉल के दिग्गज कोबी ब्रायंट की मौत, कई शख्सियतों ने जताया दुख

एनबीए के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी कोबी ब्रायंट समेत 9 अन्य लोगों की अमेरिका के कैलाबसास क्षेत्र में हेलीकॉप्टर हादसे में मौत हो गई। एनबीए ने पुष्टि करते हुए कहा है कि हादसे में कोबी ब्रायंट के साथ उनकी बेटी गियाना मारिया (13) की भी मौत हो गई है।

27/01/2020

ICC टेस्ट रैंकिंग: नंबर एक स्मिथ और नंबर दो विराट कोहली के बीच अंकों का फासला हुआ कम

भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में खेले गए पहले दिन-रात्रि टेस्ट मुकाबले में बेशक मात्र तीन दिनों के अंदर हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन इस मैच के बाद जारी ताजा आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर एक बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के स्टीवन स्मिथ और नंबर दो भारत के विराट कोहली के बीच टेस्ट रैंकिंग के अंकों का फासला कम हो गया है।

21/12/2020

तेजस कुमार ने जीता रजत पदक

जयपुर के छात्र तेजस कुमार ने दक्षिण कोरिया के डेगू शहर में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय पृथ्वी विज्ञान ओलंपियाड प्रतियोगिता में रजत पदक जीता है।

03/09/2019

बांग्लादेश ने अफगानिस्तान को हराया

मुशफिकुर रहीम (83) की बेहतरीन पारी और दुनिया के नंबर एक आलराउंडर शाकिब अल हसन (51 रन और 29 रन पर पांच विकेट) के जबरदस्त हरफनमौला प्रदर्शन की बदौलत छुपे रुस्तम बांग्लादेश ने अफगानिस्तान को आईसीसी विश्वकप मुकाबले में 62 रन से पीटकर सेमीफाइनल के लिए अपनी उम्मीदों को कायम रखा।

25/06/2019

आॅस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश को 48 रन से हराया

सलामी बल्लेबाजी डेविड वार्नर (166) के शानदार विस्फोटक शतक और उस्मान ख्वाजा (89) तथा कप्तान आरोन पिंच (53) के बेहतरीन अर्धशतकों से गत चैंपियन आॅस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश को गुरुवार को 48 रन से हराकर आईसीसी विश्व कप की अंक तालिका में 10 अंकों के साथ शीर्ष स्थान हासिल कर लिया।

21/06/2019

मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में पहुंची साइना और सिंधू

भारत की दो ओलंपिक पदक विजेता शटलर पीवी सिंधू और साइना नेहवाल ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट में गुरूवार को महिला एकल के क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली, लेकिन समीर वर्मा और एचएस प्रणय की हार के साथ पुरूष वर्ग में चुनौती खत्म हो गई।

09/01/2020

गेंद पर मुंह की लार के इस्तेमाल पर प्रतिबंध अंतरिम उपाय: अनिल कुंबले

आईसीसी की तकनीकी समिति के चेयरमैन अनिल कुंबले ने कोरोना वायरस के कारण गेंद पर मुंह की लार के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगाने के प्रस्ताव का समर्थन करते हुए कहा कि यह सिर्फ अंतरिम उपाय है और आने वाले दिनों में चीजें पहले की तरह सामान्य हो जाएंगी।

24/05/2020