Dainik Navajyoti Logo
Monday 2nd of August 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

IND vs ENG वनडे सीरीज: दूसरे मुकाबले में सीरीज कब्जाने के इरादे से उतरेगा भारत

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले दूसरे वनडे में जीत हासिल करने और सीरीज कब्जाने के इरादे से उतरेगी। भारत ने पहला वनडे शीर्ष क्रम के शानदार प्रदर्शन की बदौलत 5 विकेट से जीत लिया था। भारत अब तीन मैच की सीरीज को दूसरे मैच में ही अपने नाम करना चाहेगा। भारतीय कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड की टीम को दूसरे मुकाबले में कोई मौका नहीं देना चाहेंगे।

26/03/2021

नडाल और जोकोविच की विस्फोटक जीत

विश्व के नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच और क्ले कोर्ट के बादशाह स्पेन के राफेल नडाल ने वर्ष के दूसरे ग्रैंड स्लेम फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट में अपने अभियान की विस्फोटक शुरुआत की।

28/05/2019

अंडर-19 वर्ल्ड कप : टीम इंडिया ने श्रीलंका को दिया 298 रन का टारगेट, 3 बल्लेबाजों ने जमाया अर्धशतक

आईसीसी अंडर-19 विश्वकप में चार बार की चैंपियन भारतीय क्रिकेट टीम ने श्रीलंका के खिलाफ मैच से अपने अभियान की शुरुआत की। टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका को 298 रनों का टारगेट दिया है।

19/01/2020

रांची में बल्लेबाजों के बाद भारतीय तेज गेंदबाजों का कहर, अफ्रीका के 9 रन पर झटके 2 विकेट

ओपनर रोहित शर्मा के टेस्ट करियर के पहले दोहरे शतक और उपकप्तान अजिंक्या रहाणे के शानदार शतक की बदौलत भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन रविवार को अपनी पहली पारी चायकाल पर 9 विकेट पर 497 रन बनाकर घोषित कर दी। इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 ओवर में 9 रन पर ही दक्षिण अफ्रीका के दोनों सलामी बल्लेबाजों को पैवेलियन भेज दिया।

20/10/2019

आईपीएल के बाद अब फिर एक रंग में टीम इंडिया, यूएई से भरी सिडनी के लिए उड़ान, वहीं मनेगी दिवाली

कोरोना महामारी के बीच आईपीएल का 2020 सीजन खत्म होने के बाद अब रंगारंग कपड़ों में दिखने वाले टीम इंडिया के खिलाड़ी अब एक रंग में आ गए हैं। आईपीएल के बाद शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ी बुधवार को दुबई से ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो गए। इसकी जानकारी बीसीसीआई ने ट्वीटर के जरिए दी है।

12/11/2020

IND vs ENG: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का टिकट कटाने उतरेगा भारत, इंग्लैंड की सीरीज ड्रॉ पर नजर

टेस्ट इतिहास में कोई टेस्ट इतना महत्वपूर्ण साबित नहीं हुआ होगा जितना भारत और इंग्लैंड के बीच गुरूवार से यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुरू होने वाला चौथा और अंतिम स्टेडियम बन गया है जिस पर आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की दूसरी टीम का भविष्ष्य टिका हुआ है। भारत को फाइनल में जाने के लिए इस टेस्ट में जीत या ड्रॉ की जरूरत है।

03/03/2021

वैभव गहलोत ने भरा नामांकन, निर्विरोध आरसीए अध्यक्ष चुना जाना तय

आरसीए चुनाव अधिकारी आरआर रश्मि नामांकन प्रक्रिया के लिए आरसीए एकेडमी पहुंच चुके है। उनके साथ ऑब्जर्वर भी आरसीए एकेडमी पहुंचे है।

01/10/2019