Dainik Navajyoti Logo
Friday 17th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

विनेश और सरिता को रजत, साक्षी ने जीता कांस्य

भारतीय महिला पहलवानों ने बेलारूस की राजधानी मिंस्क में कुश्ती टूर्नामेंट के अंतिम दिन रजत पदक और कांस्य पदक जीते।

12/08/2019

2008 में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी टेस्ट के दौरान की थी दो गलतियां: बकनर

आईसीसी के पूर्व अंपायर स्टीव बकनर ने कहा कि उन्होंने 2008 में भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी टेस्ट के दौरान दो गलतियां की थी। बकनर ने उस मुकाबले के 12 वर्षों के बाद आखिरकार अपनी गलतियां स्वीकार की। बकनर ने कहा कि मैंने पहली गलती यह थी कि जब भारत अच्छा प्रदर्शन कर रहा था, उस वक्त मैंने एक ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को शतक बनाने दिया। उन्होंने कहा कि मेरी दूसरी गलती जो मुकाबले के 5वें दिन थी, जिससे शायद भारत मुकाबला हार गया।

19/07/2020

कोरोना का असर: भारत नहीं अब यूएई में होगा टी-20 विश्व कप, बीसीसीआई ने की पुष्टि

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टी-20 विश्व कप के संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होने की पुष्टि कर दी है। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा कि बीसीसीआई ने सैद्धांतिक रूप से इसे शिफ्ट करने पर फैसला किया है और बोर्ड औपचारिक रूप से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को इस बारे में सूचित करेगा।

28/06/2021

युवराज ने अस्वस्थ होने के बावजूद 2011 विश्वकप में अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई: लक्ष्मण

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह की सराहना करते हुए कहा कि युवराज ने बीमारी के बावजूद 2011 विश्वकप में टीम को जीत दिलाने का भार उपने कंधे पर उठाया और अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाई।

07/06/2020

NZ vs PAK: पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड की रोमांचक जीत, आखिरी दिन पाकिस्तान को 101 रन से दी शिकस्त

न्यूजीलैंड ने पहले टेस्ट मैच के आखिरी दिन 4.3 ओवर शेष रहते पाकिस्तान के संघर्ष पर काबू पा लिया और 101 रन से जीत के साथ दो टेस्टों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। न्यूजीलैंड की टीम इस जीत के साथ आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर एक स्थान पर पहुंच गई है।

30/12/2020

भारतीय एथलेटिक्स संघ की चयन समिति की सदस्य बनीं कृष्णा पूनिया

पदमश्री अवॉर्डी अंतरराष्ट्रीय एथलीट कृष्णा पूनिया को भारतीय एथलेटिक्स संघ ने चयन समिति का सदस्य बनाया है। एथलेटिक्स खेलों के लिए खिलाड़ियों के होने वाले चयन में कृष्णा पूनिया का अहम रोल रहेगा।

06/09/2019

बीसीसीआई ने घरेलू सत्र के लिए सभी राज्य संघों को लिखा पत्र, बुधवार तक देने होंगे अपने-अपने सुझाव

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कोरोना महामारी के कारण विलम्ब हो गए घरेलू सत्र को कराने के लिए राज्य संघों के सामने 4 विकल्प रखे हैं लेकिन इन विकल्पों में महिला और जूनियर क्रिकेट को कोई जगह नहीं मिली है। राज्य संघों को अपने सुझाव 2 दिसंबर तक देने हैं।

30/11/2020