Dainik Navajyoti Logo
Sunday 1st of August 2021
 
खेल

विराट कोहली के साथ चैट के दौरान आया अनुष्का शर्मा का मैसेज, पीटरसन ने की टांग खिंचाई

Friday, April 03, 2020 14:10 PM
इंस्टाग्राम चैट का स्क्रीनशॉट।

नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान तब ट्रोल कर दिया जब भारतीय कप्तान की पत्नी अनुष्का शर्मा ने चैट में लिखा कि बातचीत बंद करो अब डिनर का टाइम है। दरअसल विराट कोहली ने गुरुवार को केविन पीटरसन के साथ लाइव चैट की। इसी चैट में कोहली और पीटरसन के बीच एक छोटा सा सोशल इंटरव्यू चला। जब ये लाइव चैट थोड़ी बड़ी होती जा रही थी तो अनुष्का ने लाइव चैट के बीच में बॉस की तरह एक आदेश दे दिया।

दरअसल विराट कोहली और केविन पीटरसन के बीच बात चल रही थीं तो अनुष्का शर्मा ने कमेंट किया था कि चलो चलो डिनर टाइम। इस पर केविन पीटरसन ने कोहली की टांग खिंचाई करते हुए लिखा कि अनुष्का शर्मा घर की बॉस हैं। पीटरसन ने इंस्टाग्राम पर कमेंट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा जब बॉस कहे कि समय हो गया तो हो गया। अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, मुझे उम्मीद है कि आप सबने लुत्फ उठाया।

कोरोना वायरस की वजह से हर कोई अपने घरों में कैद है। ऐसे में क्रिकेटर एकदूसरे से बात करने के लिए सोशल मीडिया का प्रयोग कर रहे हैं। यहां तक कि तमाम क्रिकेटर सोशल मीडिया पर इनदिनों काफी सक्रिय भी हैं। इसी कड़ी इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन ने विराट कोहली से बात की। इस दौरान दोनों के बीच कई मुद्दों पर बातचीत हुई, जिसमें कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन के दौरान उनकी दिनचर्या से लेकर, आरसीबी के लिए दोनों के साथ खेलने और कोहली के पसंदीदा बल्लेबाजों डिविलियर्स और धोनी की बातें शामिल है।

जब पीटरसन ने कोहली से पूछा कि ये स्टार क्रिकेटर इन दिनों क्या कर रहा है तो उन्होंने कहा कि वह घर पर अनुष्का के साथ समय बिताने का लुत्फ उठा रहे हैं और उन्होंने ये भी खुलासा किया कि ये एक जगह पर उन दोनों का साथ में बिताया लंबा समय है। कोहली ने कहा कि हम इतने समय तक एक ही जगह पर नहीं रहे हैं। आमतौर पर इस समय मैं आपको चिन्नास्वामी में हैलो कहता, ये अजीबोगरीब समय है। कोहली ने पीटरसन से कहा कि इस समय की स्थिति से अलगा होना अच्छी बात नहीं है क्योंकि आपको अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिल रहा है।

वहीं पीटरसन ने बताया कि इस मुश्किल समय में यूके में रहना कैसा है और उन्होंने साथ ही कोरोना को देश में फैलने से रोकने के लिए भारत सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की तारीफ की। पीटरसन ने कहा कि यूके में बहुत घबराहट है, कुछ हफ्तों पहले उन्होंने आवश्यक सामान जमा कर लिए थे। पीटरसन ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता है कि कैसे अधिकारियों ने यहां सीमाओं को पूरी तरह से बंद नहीं किया। सीमाओं पर कोई जांच नहीं की जा रही है, कम से कम नई दिल्ली में हर जगह टेम्परेचर चेक हो रहा है, जिनमें होटल भी शामिल है।

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

विजय हजारे ट्रॉफी: चौथी हार के साथ खत्म हुआ राजस्थान का सफर, आखिरी लीग मैच में दिल्ली ने 8 विकेट से हराया

मेजबान राजस्थान का विजय हजारे ट्रॉफी राष्ट्रीय वनडे टूर्नामेंट में प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा। सोमवार को एलीट ग्रुप डी के आखिरी मुकाबले में भी राजस्थान को दिल्ली के हाथों आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा। राजस्थान की यह लगातार चौथी हार रही और ग्रुप में एक जीत और चार हार के साथ उसका अभियान समाप्त हुआ।

02/03/2021

विश्वकप में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की लगातार तीसरी जीत

भारतीय महिला टीम ने महिला टी-20 विश्व कप में अपने विजय रथ को शानदार तरीके से आगे बढ़ाते हुए न्यूजीलैंड को रोमांचक मुकाबले में 4 रनों से हराकर टूर्नामेंट में लगातार तीसरी जीत दर्ज की।

27/02/2020

ICC Womens T-20 World Cup : भारत की जीत के साथ शुरुआत, ऑस्ट्रेलिया को दी मात

लेग स्पिनर पूनम यादव (19 रन पर 4 विकेट) और तेज गेंदबाज शिखा पांडे (14 रन पर 3 विकेट) की घातक गेंदबाजी के दम पर भारत ने ऑस्ट्रेलिया को आईसीसी महिला टी-20 विश्वकप के पहले मुकाबले में 17 रन से हराकर अपने अभियान की शानदार शुरुआत की।

21/02/2020

फल्टन होंगे न्यूजीलैंड के नए बल्लेबाजी कोच

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को टीम के नये बल्लेबाज कोच पीटर फल्टन का नाम घोषित किया। फल्टन 30 मई से शुरू होने जा रहे विश्व कप के समाप्त होने के बाद टीम से जुड़ेंगे।

15/05/2019

आईपीएल 2021 के शेष सत्र के आयोजन प्रबंध को लेकर दुबई पहुंचे बीसीसीआई के पदाधिकारी

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) आईपीएल 2021 के बचे 31 मैच संयुक्त अरब अमीरात में (यूएई) करवाने का फैसला लेने के बाद इस दिशा में सक्रिय रूप से काम कर रहा है। अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के साथ चर्चा के बाद बीसीसीआई के पदाधिकारी अब यूएई सरकार के साथ आईपीएल 2021 के आयोजन प्रबंध को अंतिम रूप देने के बारे में चर्चा के लिए दुबई पहुंचे हैं।

31/05/2021

IND vs WI : सीरीज बचाने के लिए भारतीय गेंदबाजों को कसनी होगी कमर

विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज बचाने के लिए दूसरे मुकाबले में अपने गेंदबाजी संयोजन में व्यापक सुधार करने होंगे। भारत को चेन्नई में खेले गये पहले वनडे में 8 विकेट से करारी शिकस्त मिली थी।

17/12/2019

रणजी मैच: राजस्थान को पहली पारी में 2 रन की बढ़त, मैच ड्रॉ की ओर

अब मैच ड्रा की ओर बढ़ रहा है, क्योंकि अब केवल एक दिन का खेल शेष बचा है। मैच ड्रा होने पर राजस्थान को पहली पारी में बढ़त के आधार पर अंक मिलना तय है।

13/01/2020