Dainik Navajyoti Logo
Friday 24th of September 2021
 
खेल

परफेक्ट जीवनसंगी की तलाश? राजस्थानी मैट्रिमोनी पर निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन करे!

यह भी पढ़ें:

BCCI का बड़ा फैसला, आईपीएल 2021 में नहीं होगा विवादित सॉफ्ट सिग्नल नियम

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आईपीएल 2021 सत्र की शुरुआत से पहले एक और बड़ा फैसला लेते हुए इस पूरे सत्र में सॉफ्ट सिग्नल आउट नियम को हटा दिया और साथ ही एक पारी को खत्म करने पर समय की पाबंदी लगा दी है। ये संशोधन एक अप्रैल से लागू होंगे।

30/03/2021

विदेशी खिलाड़ियों की वापसी की समस्या का सामना कर रही बीसीसीआई और फ्रेंचाइजियां

कोरोना महामारी के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के रद्द होने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और फ्रेंचाइजियां विदेशी खिलाड़ियों की वापसी के प्रबंध को लेकर बड़ी समस्या का सामना कर रही हैं। फ्रेंचाइजियों की ओर से खिलाड़ियों के लिए यात्रा का प्रबंध करना किसी परीक्षा से कम नहीं है। कुछ फ्रेंचाइजियों ने स्वीकार किया है कि यह एक मुश्किल समय है।

06/05/2021

टीम इंडिया के कोच पद से हटने का मलाल नहीं, बेहतर तरीके से हो सकती थी विदाई: कुंबले

भारतीय टीम के पूर्व कोच अनिल कुंबले को टीम इंडिया के मुख्य कोच पद से हटने का कोई मलाल नहीं है लेकिन उनका मानना है कि इस पद से उनकी विदाई बेहतर तरीके से हो सकती थी। पूर्व कप्तान कुंबले 2016 में भारतीय टीम के कोच बने थे लेकिन कप्तान विराट कोहली से अनबन के कारण उन्होंने जून 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

24/07/2020

कोरोना के चलते IPL-2020 अनिश्चितकाल के लिए स्थगित, BCCI ने की आधिकारिक पुष्टि

कोरोना वायरस महामारी की वजह से आखिरकार आईपीएल 2020 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया। दुनिया की सबसे महंगी क्रिकेट लीग को स्थगित करने का आधिकारिक ऐलान बुधवार को किया गया। 29 मार्च से 24 मई के बीच होने वाले इस टूर्नामेंट के लिए बोर्ड के पास कोई नया प्लान नहीं था।

15/04/2020

टी-20 वर्ल्डकप को लेकर विराट का बड़ा बयान, कहा- प्रसिद्ध कृष्णा होंगे सरप्राइज पैकेज

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ इंदौर में 7 विकेट की जीत में युवा खिलाड़ियों की अहम भूमिका की तारीफ करते हुए भविष्य में उन्हें अधिक मौके दिए जाने की बात दोहराई। विराट ने कहा कि मेरे हिसाब से केवल एक खिलाड़ी ही सरप्राइज पैकेज होगा। प्रसिद्ध कृष्णा ने पिछले काफी समय से घरेलू क्रिकेट में अच्छी गेंदबाजी की है।

08/01/2020

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान इयान चैपल ने की कोहली की तारीफ, बताया मौजूदा दौर का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली मौजूदा समय में अपनी फिटनेस और बेखौफ होने के कारण क्रिकेट के तीनों प्रारूप में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। चैपल ने कहा कि विराट के रिकॉर्ड तीनों प्रारूप में अविश्वनीय है, विशेषकर सीमित प्रारूप में।

19/05/2020

विश्वकप विजेता टीम को मिलेंगे 28 करोड़

इंग्लैंड में 30 मई से शुरू होने जा रहे एकदिवसीय क्रिकेट विश्व कप की विजेता टीम को 40 लाख डॉलर (लगभग 28 करोड़ रुपये) का इनाम दिया जायेगा जबकि उपविजेता टीम को 20 लाख डॉलर

18/05/2019